ताज़ा खबर
 

Jio दे रही है 8GB फ्री डेटा, आपको मिला या नहीं ऐसे चेक करें

Reliance Jio Cricket Season Pack: IPL 2018 का सीजन है और इसी के मद्देनजर कंपनी एक और क्रिकेट टीजर पैक लाई है। इसमें Jio ग्राहकों को 8GB डेटा मिलेगा जिसकी वैधता 4 दिन की होगी।

Reliance Jio: Jio ने 51 दिन की वैधता वाला क्रिकेट पैक भी लॉन्च किया था। उसमें 251 रुपये के रिचार्ज पर 102GB का डेटा दिया गया।

Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लाया है। IPL 2018 का सीजन है और इसी थीम पर कंपनी एक और क्रिकेट टीजर पैक लाई है। इस पैक में ग्राहकों को 8GB डेटा मिलेगा जिसकी वैधता 4 दिन की होगी। हालांकि यह स्पेशल पैक चुनिंदा ग्राहकों को मिलेगा। 4 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से एक दिन के लिए 2GB का डेटा दिया जाएगा। 2GB का डेटा पूरा होने के बाद अनलिमिटेड 64KBPS की स्पीड मिलेगी। Reliance Jio ने अभी तक इसकी घोषणा नहीं की है कि कि ये एड ऑन पैक कितने दिन तक रहेगा। चलिए अब बताते हैं कैसे आप इस पैक को ले सकते हैं। सबसे पहले यह देखना होगा कि स्पेशल पैक आपको मिलेगा या नहीं। इसे चेक करने का तरीका काफी आसान है।

अपने फोन में My Jio ऐप में जाएं। जो प्लान आप इस्तेमाल कर रहे हैं, ऐप खुलते ही आपको वो दिखेगा। उस प्लान लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के बाद आपको क्रिकेट पैक दिखाई देगा। अगर ये प्लान एक्टिवेट होता है तो आपका डेटा सबसे पहले इसी प्लान से खत्म होगा। 2GB का डेटा खत्म होने के बाद ही आपके बेसिक प्लान (जो आपने ले रखा है) से डेटा का यूज होना शुरू होगा। उदाहरण के लिए अगर आपने 399 रुपये का प्लान ले रखा है और आपका क्रिकेट प्लान एक्टिवेट होता है तो सबसे पहले डेटा की कटौती क्रिकेट प्लान से होगी। उसके बाद 399 वाले प्लान से डेटा यूज लगेगा। हालांकि इस एड ऑन पैक पर SMS या कॉलिंग की सुविधा नहीं है।

HOT DEALS
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

अलग से नहीं कराना कोई रिचार्ज- यह पैक सिर्फ स्पेशल ग्राहकों को मिलेगा। इसके लिए आपको अलग से कोई रिचार्ज नहीं करना है। ये पैक ऑटोमेटिक आपके नंबर पर एक्टिवेट होगा। जानकारी के लिए आपको बता दें इससे पहले भी Jio ने 51 दिन की वैधता वाला क्रिकेट पैक लॉन्च किया था। इसमें 251 रुपये के रिचार्ज पर 102GB का डेटा दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App