ताज़ा खबर
 

IPL 2020: रिलायंस जियो लाया Jio Cricket Play Along, क्रिकेट स्किल्स आज़माकर जीतें ढेरों इनाम

Jio Cricket Play Along: Dream 11 IPL 2020 मैच शुरू हो गए हैं और मैच शुरू होते ही क्रिकेट फैंस के लिए जियो एक गेम लेकर आया है। इस गेम में यूज़र्स अपने क्रिकेट स्किल्स आज़माकर ढेरों इनाम जीतें सकते हैं।

Jio Cricket Play AlongReliance Jio Cricket Play Along: खेलें और जीतें, जानें डिटेल्स

Reliance Jio Cricket Play Along: 19 सितंबर से यूएई में IPL 2020 का आगाज़ हो गया है। आईपीएल के शुरू होते ही Jio भी क्रिकेट लवर्स के लिए घर बैठे खेलने के लिए जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग लेकर आया है। इस गेम में IPL Matches से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं और यूज़र्स को अपने क्रिकेट ज्ञान या फिर कह लीजिए क्रिकेट स्किल्स का इस्तेमाल करते हुए जवाब देने होते हैं।

इस गेम में प्रत्येक बॉल पर क्रिकेट ज्ञान का इस्तेमाल कर सही जवाब देने वाले यूज़र्स के पास ईनाम जीतने का भी मौका होगा। इस गेम में क्रिकेट का ज्ञान रखने या फिर क्रिकेट की समझ रखने वाले यूज़र्स के पास अच्छा मौका है।

IPL Match शुरू होने से पहले प्री-मैच सवाल, क्विज और पोल में भी भाग ले सकते हैं। Reliance Jio ने स्टिकर चैट फीचर भी दिया है इसके जरिए यूज़र्स अपनी पसंदीदा टीम को चीयर भी कर सकेंगे।

कंपनी का कहना है की डेली रिवॉर्ड फीचर का इस्तेमाल कर यूज़र्स हर दिन डेली चैलेंजेस पूरा कर इनाम जीत सकते हैं। IPL 2020 मैच शुरू होने से पहले डेली चैलेंजेस सेक्शन में यूज़र्स को बंपर प्राइज लिखा नज़र आएगा। चैलेंज में भाग लेने के लिए यूज़र्स को इसपर क्लिक करना होगा और फिर सही जवाब देने वाले यूज़र्स कई तरह के इनाम जीत सकते हैं।

Vi Plans: Vodafone Idea के नए प्लान्स, डेटा, फ्री कॉलिंग और 1 साल का Zee5 Premium भी फ्री

कहां मिलेगा ये Jio Offer

अब आप सोच रहे होंगे की ये जियो ऑफर या गेम आखिर कहां हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की इस गेम को माय जियो ऐप के JioEngage सेक्शन में जाकर एक्सेस किया जा सकता है। यदि आपके पास MyJio ऐप नहीं है तो आप गूगल प्ले स्टोर और Apple ऐप स्टोर से ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

Jio Cricket Play Along Reliance Jio Cricket Play Along: खेलें और जीतें, जानें डिटेल्स (फोटो-जियो डॉट कॉम)

Tips and Tricks: बिना स्क्रीनशॉट लिए ऐसे सेव करें WhatsApp स्टेटस, तरीका है काफी आसान

कौन खेल सकते हैं Jio Cricket Play Along गेम?

अगर आपको ऐसा लग रहा है की ये गेम केवल रिलायंस जियो यूज़र ही खेल सकते हैं तो ऐसा नहीं है, इस ऑफर की खास बात यह है की इसमें जियो और नॉन-जियो कोई भी यूज़र बस ऐप डाउनलोड कर चैलेंज में भाग ले सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 20 हजार से कम में Samsung Galaxy M31s समेत मिलेंगे ये बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट
2 पोस्टपे़ड मोबाइल सर्विस में भी Airtel, Vodafone को पस्त करने की तैयारी में Reliance Jio, लाएगा ये प्लान
3 Realme Narzo 10 की अगली Flipkart सेल इस दिन, रिवर्स चार्जिंग वाले इस फोन में हैं कई खूबियां
यह पढ़ा क्या?
X