ताज़ा खबर
 

4 सस्ते Jio Fiber प्लान्स हुए लॉन्च, नए ग्राहकों को 30 दिनों सर्विस मिलेगी ‘फ्री’

Jio Fiber Broadband Plans: रिलायंस जियो ने अपने जियो फाइबर प्लान्स में किया बदलाव। जानें क्या है Jio Offer, नो कंडीशन 30 ड्रे ट्रायल पीरियड।

Jio Fiber BroadbandJio Fiber Broadband Plans: जानें प्लान्स के बारे में

Jio Fiber Broadband Plans: टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए चार नए जियो फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स लेकर आई है। कंपनी ने अपने नए ग्राहकों के लिए नो कंडीशन 30 डे फ्री ट्रॉयल ऑफर पेश किया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की नए जियो फाइबर प्लान्स 399 रुपये से शुरू होते हैं।

गौर करने वाली बात यह है की Jio का कहना है की कंपनी अपने सभी यूजर्स को ट्रूली अनलिमिटेड डेटा ऑफर करेगी। हालांकि, ये प्लान सिमेट्रिक स्पीड के साथ आएंगे, इसका मतलब अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक समान होगी।

Jio Fiber Offer

नए यूजर्स को जोड़ने के लिए नो कंडीशन 30 डे फ्री ट्रायल लेकर आई है। इस ट्रायल पीरियड के दौरान सभी नए ग्राहकों को रिलायंस जियो की तरफ से 150Mbps तक की स्पीड, 4K सेट टॉप बॉक्स के साथ और 10 OTT Apps का सब्सक्रिप्शन वो भी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के मिलेगा।

रिलायंस जियो ने कहा की यदि नए ग्राहकों को सर्विस पसंद नहीं आती है तो ऐसी स्थिति में कंपनी बिना कोई सवाल पूछे सर्विस वापस ले लेगी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ट्रायल पीरियड के दौरान 4के सेट टॉप बॉक्स लेने वाले नए ग्राहकों को 2,500 रुपये का डिपॉजिट तो वहीं जो यूजर बॉक्स नहीं लेते उन्हें 1,500 रुपये देने होंगे।

बता दें की जो भी नए ग्राहक 2500 रुपये की सिक्योरिटी देंगे केवल वही ग्राहक 10 ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन का लुत्फ उठा पाएंगे। ओटीटी ऐप्स में डिज़नी प्लस (Disney+ Hotstar), जियो सिनेमा (JioCinema), ज़ी5 (Zee5), सोनी लिव, वूट, Alt Balaji, Sun NXT, Lionsgate Play, Shemaroo और Hoichoi हैं। रिलायंस जियो ने बताया है की जो भी ग्राहक 1 सितंबर से जियो फाइबर कनेक्शन लेगें उन्हें 30 दिन का फ्री ट्रायल दिया जाएगा।

Jio Fiber Plans

जियो फाइबर के 6 नए मासिक प्लान हैं, कीमत 399 रुपये से शुरू होती है और सबसे महंगा प्लान है 1,499 रुपये का। 399 रुपये वाले नए जियो फाइबर प्लान के साथ 30 एमबीपीएस की स्पीड के साथ ट्रूली अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। ध्यान देने वाली बात यह है की नए प्लान्स पूरी तरह से अनलिमिटेड नहीं होंगे क्योंकि ये फेयर यूसेज पॉलिसी के साथ मिलेंगे।

699 रुपये वाले जियो फाइबर सिल्वर मंथली प्लान में यूजर को 100 एमबीपीएस तक की स्पीड के साथ डेटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। एक बात यहां गौर करने वाली है और वो यह है की इन दोनों ही प्लान्स के साथ ग्राहकों को ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा।

999 रुपये की कीमत वाला जियो फाइबर गोल्ड प्लान के साथ यूजर को 150 एमबीपीएस तक की स्पीड के साथ डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। 1,000 रुपये की कीमत वाले 11 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

Jio Fiber Broadband Jio Fiber Broadband Plans: जानें प्लान्स के बारे में

1,499 रुपये की कीमत वाले जियो फाइबर डायमंड प्लान के साथ 300 एमबीपीएस की स्पीड के साथ डेटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा और 1,500 रुपये की कीमत वाले 12 ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर होगा। इसमें ऊपर बताए गए ऐप्स के अलावा Netflix और Prime Video भी शामिल होगा।

Reliance Jio में नंबर पोर्ट करने का ऑनलाइन तरीका है काफी आसान, जानें कैसे

7000 mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51 लॉन्च, ये हैं फोन की 5 खूबियां

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Reliance Jio में नंबर पोर्ट करने का ऑनलाइन तरीका है काफी आसान, जानें कैसे
2 7000 mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy M51 लॉन्च, ये हैं फोन की 5 खूबियां
3 5000 mAh बैटरी वाले Redmi 9 की पहली सेल आज, ये हैं फोन के बेस्ट फीचर्स, कीमत 8999 रुपये से शुरू
IPL 2020 LIVE
X