ताज़ा खबर
 

रिलायंस बिग टीवी: सिर्फ 500 रुपये देकर पोस्‍ट ऑफिस से खरीद सकते हैं सेट टॉप बॉक्‍स

Reliance Big Tv offer free DTH: रिलायंस बिग टीवी ने शुरुआती बुकिंग करने के लिए उपभोक्ताओं के लिए राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, सिक्किम में 50,000 डाकघरों के साथ साझेदारी की है।

लॉयल्टी बोनस का फायदा उठाने के लिए, ग्राहकों को एक साल के बाद 300 रुपए महीने का रिचार्ज कराना होगा।

Reliance Big TV ने एक नया ऑफर पेश कर दिया है। इस ऑफर के तहत रिलायंस बिग टीवी की प्रभावी कीमत 0 रुपए है। HD HEVC सेट टॉप बॉक्स को 500 रुपए देकर बुक किया जा सकता है। रिलायंस बिग टीवी की नई पेशकश 1 साल के लिए प्रभावी रूप से शून्य लागत वाले एचडी चैनल प्रदान करने और 5 साल तक 500 एफटीए (फ्री-टू-एयर) चैनलों मुफ्त में उपलब्ध कराने की घोषणा के बाद आई है। कंपनी जल्दी ही इसकी इंस्टॉलेशन शुरू कर देगी। सेट टॉप बॉक्स की डिलीवरी 15 जून से शुरू होगी। प्री बुकिंग करने वाले ग्राहकों के यहां 30 जुलाई तक सेट टॉप बाक्स इंस्टॉल कर दिया जाएगा। पोस्ट ऑफिस में इसकी बुकिंग 20 जून से शुरू होगी। इसकी बुकिंग पोस्ट ऑफिस में की जा सकती है।

रिलायंस बिग टीवी ने शुरुआती बुकिंग करने के लिए उपभोक्ताओं के लिए राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, सिक्किम में 50,000 डाकघरों के साथ साझेदारी की है। रिलायंस बिग टीवी द्वारा एचडी एचवीसी सेट-टॉप-बॉक्स पूरी तरह से नवीनतम सुविधाओं, जैसे शेड्यूल्ड रिकॉर्डिंग, यूएसबी पोर्ट, एचडीएमआई पोर्ट, रिकॉर्डिंग और चैनलों को एक साथ देखने जैसी सर्विस है। नए ऑफर मे पेड चैनल्स एक साल के लिए फ्री दिखाए जाएंगे और 500 एफटीए चैनल 5 साल तक निःशुल्क है। यूजर्स 500 रुपये में डाक घर में इसकी बुकिंग करके रिलायंस बिग टीवी के इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। सेट-टॉप-बॉक्स और आउटडोर यूनिट (ओडीयू) आने पर 1,500 रुपए और देने होंगे।

लॉयल्टी बोनस का फायदा उठाने के लिए, ग्राहकों को एक साल के बाद 300 रुपए महीने का रिचार्ज कराना होगा। यह रिचार्ज अगले 2 साल तक कराना होगा। इसके बाद सभी पेड और फ्री चैनल का मजा ले पाएंगे। वहीं दो साल तक रिचार्ज कराने के बाद 2,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। कैशबैक रिचार्ज वाउचर के तौर पर मिलेगा। अगर आप इसको लेना चाहते हैं तो इसकी बुकिंग करनी होगी। बुकिंग करने के 30 से 45 दिन के भीतर इसकी डिलीवरी होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App