ताज़ा खबर
 

करीब आधी कीमत और 6 महीने की वारंटी के साथ मिल रहा है 84,999 रुपये वाला Samsung का रिफर्बिश्ड फोल्डेबल फोन

samsung galaxy z flip price in india: सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप फोन को करीब आधी कीमत में खरीदा जा सकता है और अमेजॉन इंडिया पर यह 84,999 रुपये में लिस्टेड है। यह एक रिफर्बिश्ड फोन है और इस पर 6 महीने की वारंटी मिल रही है।

samsung galaxy z flip price in india: सैमसंग जेड फ्लिप। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

Samsung galaxy z flip price in india: Samsung Galaxy Z flip स्मार्टफोन एक फोल्डेबल फोन है, जिसकी स्क्रीन फोल्ड की जा सकती है। इससे यह फोन अपने आकार का आधा हो जाता है। लेकिन इसे आप रिफर्बिश्ड कंडिशन में करीब आधे दामों में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6 महीने की वारंटी भी है। आमतौर पर फोल्डेबल फोन की कीमत करीब 90 हजार रुपये या फिर एक 1 लाख रुपये से ऊपर होती है, उसी तरह से सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत ईकॉमर्स साइट अमेजॉन इंडिया पर Samsung Galaxy Z Flip  84,999 रुपये है।

Samsung Galaxy Z Flip को कैशिफाई नामक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है, जो रिफर्बिश्ड फोन में डील करती है। कागज की तरह फोल्ड होने वाले फोन को 53,999 रुपये में खरीदा जा सकता है और ऐसे में इस स्मार्टफोन पर करीब 31 हजार रुपये की बचत होती है। इस डील के बारे में विस्तार से जानने से पहले, इसके फोल्डेबल फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं। (इसे भी पढेंः कम कीमत में मिल रहा है ओप्पो का 6 कैमरे वाला फोन)

Samsung Galaxy Z Flip में 6.7 इंच का डाइनेमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजोल्यूशन 2636×1080 पिक्सल है। इसमें एक सेकेंडरी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जो 1.1 इंच की है और इसमें नोटिफिकेशन, समय व तारीख और कॉल व मैसेज के नोटिफिकेशन प्राप्त किए जा सकते हैं। हालांकि आपको व्हाट्सएप आदि के जवाब देने के लिए फोन को अनफोल्ड करना होगा।

Samsung के इस Galaxy Z Flip स्मार्टफोन में 7 एनएम बिट का स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने इसमें फोल्डेबल फोन को सपोर्ट करने वाले वर्जन One UI 2 दिया है, जो एंड्रॉयड ओएस पर काम करता है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप के कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि दूसरा भी 12 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस को सपोर्ट करता है। फोन में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी लेंस दिया गया है। यह फोन 3300 एमएएच की बैटरी को सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy Z flip को cashify से खरीदने से पहले सभी जानकारी को ध्यान से पढ़ लें। जैसे यह एक REFURBISHED SUPERB फोन है, जिसके बारे में कंपनी ने डिस्क्रिप्शन में बताया है। यह स्मार्टफोन थोड़े समय के लिए इस्तेमाल किया है। इसकी बॉडी पर 2 अधिकतम स्क्रैच हो सकते हैं और यह फोन प्रो के बॉक्स में आता है, जो ओरिजनल बॉक्स नहीं है। इसमें 6 महीने की वारंटी मिलती है, जो फोन प्रो द्वारा दी जा रही है। डील में आगे बढ़ने से पहले सभी जानकारी को ध्यान से पढ़ लें और जरूरत पड़े तो कंपनी को मेल या उसके कस्टमर केयर नंबर पर कॉल करके भी जानकारी ले सकते हैं। पूरी तरह से निश्चिंत होने के बाद ही स्मार्टफोन को खरीदें।

Next Stories
1 बिहारः LJP में बड़ी टूट! चिराग के खिलाफ पांच सांसदों की बगावत, पशुपति पारस को बनाया संसदीय दल का नेता
2 मिजोरमः विश्व के सबसे बड़े परिवार के मुखिया जियोना का 76 की उम्र में निधन, 38 पत्नियों से हैं 89 बच्चे
3 गुजरातः सिंगर ने घर पर लगवाया टीका, सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते ही हेल्थ वर्कर पर गाज
ये पढ़ा क्या?
X