ताज़ा खबर
 

Redmi Note 9 सीरीज़ का नया स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Redmi Note 9 Series, Mi Note 10 Lite Launch Today: आज Xiaomi अपनी रेडमी नोट 9 सीरीज़ के नए स्मार्टफोन के साथ मी नोट 10 लाइट को भी करेगी लॉन्च। जानें संभावित फीचर्स।

Author Published on: April 30, 2020 9:24 AM
Redmi Note 9 Launch Date: जानें संभावित फीचर्स

Redmi Note 9 Series, Mi Note 10 Lite Launch Today: हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi आज अपनी रेडमी नोट 9 सीरीज़ के एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। साथ ही कंपनी ने हाल ही में यह भी कंफर्म किया था कि शाओमी अपने मी नोट 10 लाइट को भी 30 अप्रैल को लॉन्च करेगी।

याद करा दें कि पिछले महीने इस सीरीज़ के अंतर्गत Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को भारत में लॉन्च किया गया था। रेडमी नोट 9 प्रो और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि इस सीरीज का नया फोन Redmi Note 9 होगा। इवेंट की स्ट्रीमिंग ऑनलाइन की जाएगी।

ऐसे देखें Redmi Note 9 Series Live Streaming

शाओमी के नए रेडमी नोट 9 सीरीज़ के अंतर्गत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की लाइव स्ट्रीमिंग घर बैठे देखना चाहते हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय समयानुसार इवेंट शाम 5:30 बजे शुरू होगा।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Xiaomi के ट्विटर हैंडल और यूट्यूब (YouTube) चैनल पर होगी। यह फोन कुछ समय पहले टीना पर लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग से कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी।

Redmi Note 9 Specifications (संभावित)

टीना लिस्टिंग के अनुसार, इस लेटेस्ट फोन में 6.53 इंच फुल एचडी+ (1080 x 2340 पिक्सल) डिस्प्ले है। फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर चिपसेट है। फोन के तीन रैम और तीन स्टोरेज वेरिएंट हैं, 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह लेटेस्ट फोन Android 10 पर आधारित मीयूआई 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आ सकता है। बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में 4,920 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करती है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

Redmi Note 9 Camera (संभावित)

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं, 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर मिल सकता है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन की लंबाई-चौड़ाई 162.3 x 77.2 x 8.9 मिलीमीटर और वज़न 198 ग्राम है। Redmi Note 9 के चीनी मार्केट में Redmi 10X नाम से उतारे जाने की उम्मीद है। अगर आप मी नोट 10 लाइट के बारे में जानकारी चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

COVID-19 India Tracker State-wise: आपके शहर में हैं Coronavirus के कितने संक्रमित मरीज, ऐसे पाएं जानकारी

42GB डेटा वाले Reliance Jio के इस प्लान में हैं कई फायदे, कीमत 200 रुपये से कम

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Nokia के इस स्मार्टफोन को मिला Android 10 अपडेट, फोन में होंगे ये बड़े बदलाव
2 42GB डेटा वाले Reliance Jio के इस प्लान में हैं कई फायदे, कीमत 200 रुपये से कम
3 दमदार फीचर्स के साथ 30 अप्रैल को लॉन्च होगा Xiaomi का Mi Note 10 Lite