ताज़ा खबर
 

32MP सेल्फी कैमरा वाले Redmi Note 9 Pro Max की Amazon सेल आज, ये हैं फोन के 5 बेस्ट फीचर्स

best smartphones under 20000: Redmi Note 9 Pro Max की आज है Amazon Sale। सेल शुरू होने से पहले redmi mobile price और amazon offers के बारे में।

Redmi Note 9 Pro Max SaleRedmi Note 9 Pro Max Next Sale: जानें Redmi Mobile के बारे में (फोटो- मी डॉट कॉम)

Redmi Note 9 Pro Max, best phones under 20000: आप भी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi के 32MP सेल्फी कैमरा वाले रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आज है इस Redmi Mobile की amazon sale।

अहम खासियतों की बात करें तो इस Redmi Phone को क्वाड रियर कैमरा सेटअप, बड़ी बैटरी और स्नैपड्रैगन 720जी चिपसेट के साथ उतारा गया था। सेल शुरू होने से पहले फोन के फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारे में जानें।

Redmi Note 9 Pro Max Price in India

फोन के तीन कलर वेरिएंट (Redmi Note 9 Pro Max colours) हैं, इंटरस्टेलर ब्लैक, ग्लेशियर व्हाइट और ऑरोरा ब्लू। Redmi Mobile Price की बात करें तो रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है।

फोन के 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट (Redmi Note 9 Pro Max 6 128 price in india) का दाम 18,499 रुपये और 8 जीबी रैम/128 जीबी वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है।

Redmi Note 9 Pro Max Specifications

डिस्प्ले: शाओमी का यह पहला स्मार्टफोन था जिसे पंच-होल डिज़ाइन के साथ उतारा गया था। इस Redmi Mobile में 6.67 इंच डिस्प्ले है। प्रोटेक्शन के लिए ट्रिपल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है। इसका मतलब आपको फ्रंट, बैक और कैमरा मॉड्यूल पर ग्लास प्रोटेक्शन मिलेगा।

Redmi Note 9 Pro Max processor, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720जी 8nm प्रोसेसर के साथ 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज (यूएफएस 2.1) है। ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 618 जीपीयू है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

बैटरी क्षमता: Redmi Phone में जान फूंकने के लिए 5020mAh की बैटरी दी गई है। रिटेल बॉक्स में 33 वॉट फास्ट चार्जर मिलेगा।

कनेक्टिविटी: स्मार्टफोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक के साथ आईआर ब्लास्टर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है। सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Redmi Note 9 Pro Max Camera

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के बैक पैनल पर चार रियर कैमरे हैं, 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 119 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस, 5MP मैक्रो कैमरा सेंसर और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर भी है।

दावा है कि रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स कलर्स को बैलेंस करता है और तस्वीरों में डिटेल्स सही से कैप्चर होती हैं। Redmi Phone RAW फोटोग्राफी सपोर्ट के साथ आता है।

Amazon Offers

अमेजन पर रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो एयरटेल (Airtel) की तरफ से 298 रुपये/398 रुपये के रीचार्ज पर डबल डेटा ऑफर किया जा रहा है। सेल दोपहर 12 बजे अमेजन के अलावा Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com (mi store) पर शुरू होगी।

Non Chinese Smartphone: 48MP कैमरा वाले Infinix Hot 9 Pro की सेल आज फिर, कीमत 10 हजार से कम

Realme C11 vs Realme C3: जानें, कौन सा बजट स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Non Chinese Smartphone: 48MP कैमरा वाले Infinix Hot 9 Pro की सेल आज फिर, कीमत 10 हजार से कम
2 Realme C11 vs Realme C3: जानें, कौन सा बजट स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार
3 Realme C11: 5000 mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें बेस्ट फीचर्स, कीमत और सेल तारीख
राशिफल
X