ताज़ा खबर
 

Redmi Note 8 लाने की तैयारी में शाओमी, होगा ये खास फीचर!

कंपनी ने हाल ही में यह घोषणा की थी कि कंपनी ने नोट 5 मिलियन फोन विश्व भर में बेचे हैं।यह फोन फरवरी में लॉन्च किया गया था।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

शाओमी के रेडमी ब्रांड के फोन के शौकीन के लिए खुशखबरी है। दरअसल कंपनी रेडमी नोट 8 पर काम कर रही है। शाओमी के रेडमी ब्रांड के प्रमुख लू विबिंग ने यह जानकारी दी। खबर यह भी है कि खबरों के मुताबिक अटकलें लगाई जा रही है कि इस फोन में MediaTek Helio G90T प्रोसेसर है। कंपनी का दावा कि यह फोन अपने प्रतिद्वंद्वी कंपनियों को कड़ी टक्कर देगा। यह फोन खास गेमिंग के लिए हो सकता है। इससे पहले शाओमी के सीईओ मनु कुमार जैन ने ट्वीट किया था कि कंपनी गेमिंग फोकस फोन बना रही है।

कंपनी ने हाल ही में यह घोषणा की थी कि कंपनी ने नोट 5 मिलियन फोन विश्व भर में बेचे हैं।यह फोन फरवरी में लॉन्च किया गया था। इस फोन की सफलता के 6 महीने बाद कंपनी अगस्त में एक और फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। खबर यह भी है कि कंपनी एक 64 एमपी कैमरा का फोन लॉन्च करने वाली है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि नोट 8 में ही 64 एमपी कैमरा होगा।

बता दें कि कंपनी ने हाल ही में नई MediaTek Helio G90 सीरीज का ऐलान किया था, जिसमें Helio G90 और G90T शामिल हैं। इनका फोकस गेमिंग स्मार्टफोन पर होगा। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि शाओमी भारत में ब्लैक शार्क, आसुस ROG और नूबिया रेड मैजिक की टक्कर में जल्द ही अपना खुद का गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Facebook गटागट पी रहा आपके स्मार्टफोन का डेटा! तुरंत अपना लें ये उपाय
2 iFFalcon K31: महज 25,999 में खरीदें शानदार 4K स्मार्ट LED टीवी! जानें खूबियां
3 IRCTC: Indian Railway ने रद्द कर दीं 288 ट्रेन, 96 गाड़ियों के बदल दिए रूट