ताज़ा खबर
 

Redmi Note 7: Xiaomi मुफ्त में दे रहा 100 स्‍मार्टफोन, बस करना होगा यह काम

फैंस को अपना नाम, जेंडर, मोबाइल नंबर, ईमेल एड्रेस, वाइबो अकाउंट आदि की जानकारी श्योमी को देनी होगी। इसके बाद कंपनी ये देखेगी की अप्लाई करने वाले लोगों के सोशल मीडिया पर कितने फोलोअर्स हैं?

मुफ्त फोन पाने के लिए फैंस को Mi.com के अकाउंट से लॉगइन करना होगा।

तकनीक की दिग्गज चाइनीज कंपनी Xiaomi ने हाल ही में भारत में अपने Redmi Note 7Pro और Redmi Note 7 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। खास बात ये है कि ये दोनों ही स्मार्टफोन चीन से पहले भारत में लॉन्च किए गए हैं। आगामी 18 मार्च को ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए जाएंगे। चीन में इन स्मार्टफोन को लोकप्रिय करने के लिए कंपनी ने एक शानदार स्कीम पेश की है। इस स्कीम के तहत कंपनी 100 लोगों को Redmi Note 7Pro स्मार्टफोन मुफ्त बांटेगी। हालांकि इस खबर से भारतीय प्रशंसकों को इससे निराशा हो सकती है, क्योंकि कंपनी यह स्कीम सिर्फ चीन में पेश कर रही है और भारत में लोग इस स्कीम का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

कैसे पा सकेंगे मुफ्त Redmi Note 7Pro: मुफ्त में Redmi Note 7Pro स्मार्टफोन पाने के लिए फैंस को स्मार्टफोन के विभिन्न फीचर्स टेस्ट करने होंगे, इनमें स्मार्टफोन की गेमिंग परफॉर्मेंस, वीडियो रिकॉर्डिंग आदि शामिल हैं। फोन पाने के इच्छुक लोगों को सबसे पहले अपने Mi अकाउंट में लॉगइन करना होगा और श्योमी को मैसेज करना होगा। इसके बाद फैंस को अपना नाम, जेंडर, मोबाइल नंबर, ईमेल एड्रेस, वाइबो अकाउंट आदि की जानकारी श्योमी को देनी होगी। इसके बाद कंपनी ये देखेगी की अप्लाई करने वाले लोगों के सोशल मीडिया पर कितने फोलोअर्स हैं? माना जा रहा है कि जिस व्यक्ति के सोशल मीडिया पर जितने ज्यादा फोलोअर्स होंगे, उसके मुफ्त फोन पाने के चांस ज्यादा होंगे।

बता दें कि रेडमी नोट 7 प्रो भारत में 13 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट, Mi.com और Mi Homes store पर जाकर ऑनलाइन खरीद सकते हैं। रेडमी नोट 7 प्रो दो वैरिएंट में उपलब्ध है। जिनमें 3जीबी रैम/64जीबी रैम के वैरिएंट की कीमत करीब 13,999 रुपए होगा। वहीं 6जीबी रैम/128 जीबी वैरिएंट के मॉडल की कीमत 16,999 रुपए होगी। चीन में उसी रेडमी नोट 7 फोन की बिक्री की जाएगी, जो भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App