ताज़ा खबर
 

Redmi का ये फोन भारत में 13 मई को होगा लॉन्च, उससे पहले Amazon पर नजर आए फीचर्स

Redmi Note 10S की लॉन्चिंग 13 मई को है, लेकिन उससे पहले इस फोन के कुछ फीचर्स व स्पेसिफिकेशन अमेजन पर लाइव हो गए हैं। आइये जानते हैं रेडमी नोट 10 सीरीज के इस नए अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में।

रेडमी भारत में ला रहा है ये नया फोन। (फोटोः अमेजन इंडिया)

Redmi Note 10S  भारत में 13 मई को लॉन्च होगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही यह स्मार्टफोन ईकॉमर्स साइट अमेजन पर नजर आया है, जिससे इस फोन के स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठ गया।

रेडमी नोट 10 एस स्मार्टफोन का जो पेज अमेजन पर लाइव किया गया है, उसमें कैमरा, डिस्प्ले, प्रोसेसर और बैटरी और स्क्रीन प्रोटेक्शन की जानकारी दी गी है। साथ ही कंपनी ने इस पेज पर फोटो भी दिखाई हैं, जिससे इस स्मार्टफोन का डिजाइन साफ-साफ नजर आता है। बताते चलें कि इस साल मार्च महीने में Redmi Note 10 सीरीज को भारत में लॉन्च किया गया था, जिसमें तीन स्मार्टफोन ने दस्तक दी थी। इस सीरीज में रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स भी था, जिसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया था। रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स की शुरुआत कीमत 20,000 रुपये से कम थी।

रेडमी नोट 10एस के स्पेसिफिकेशन

अमेजन इंडिया पर लिस्टेड की गई पिक्चर के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 13 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। इसमें अच्छी परफोर्मेंस और शानदार कैमरा दिया जाएगा। कैमरा सेंसर की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल मिलेगा।

रेडमी नोट 10एस की डिस्प्ले और प्रोसेसर

रेडमी नोट 10 एस में सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी। हालांकि अभी डिस्प्ले के साइज और रिफ्रेश रेट के बारे में नहीं बताया गया है। यह स्मार्टफोन हेलियो जी95 से लैस होगा, जो एक गेमिंग तकनीक है। इसमें कंपनी ने एकदम नए प्रकार के डिजाइन का इस्तेमाल किया है।

रेडमी नोट 10एस की बैटरी और फास्ट चार्जर

रेडमी नोट 10 एस में 5000 mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 33 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आएगा, जो बॉक्स के साथ दिया जाएगा। यह फास्ट चार्जर फोन को तेजी से चार्ज करेगा। यह फोन डुअल स्टीरियो स्पीकर्स हाई रेस ऑडियो सर्टिफिकेट के साथ आएगा, जिसकी साउंट क्वुालिटी को और अधिक बढ़ाएगा।

रेडमी नोट 10एस की सुरक्षा

रेडमी नोट 10 एस की स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास लगाया जाएगा। इसके अलावा इस फोन को आईपी 53 की रेटिंग मिली है, जो इसका पानी और डस्ट से प्रोटेक्शन करता है।

Next Stories
1 WhatsApp : चुनिंदा लोगों से ऐसे छिपाएं अपनी प्रोफाइल पिक्चर और लगाएं फेवरेट फोटो
2 108MP कैमरे और 12GB रैम वाला सैमसंग का ये सेकंड हैंड फोन मिल रहा है आधे से भी कम दाम में, जानें कीमत
3 5,000 रुपये से कम में आते हैं ये एंड्रॉयड फोन, इनमें है 256 जीबी तक का स्टोरेज सपोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X