ताज़ा खबर
 

Redmi Note 10 Pro Max 4 मार्च को देगा दस्तक, लेकिन लॉन्च से पहले सामने आई RAM और Storage जैसी जानकारी

Redmi Note 10 Pro Max भारत (India) में 4 मार्च को लॉन्च होगा लेकिन उससे पहले ही इस स्मार्टफोन (Smartphone) से संबंधित कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। इस लीक्स में रैम (Random-access memory), स्टोरेज और कलर ऑप्शन की जानकारी मिली है।

Redmi Note 10 Pro Max 4, Redmi, Random-access memory, India, Motorola, Samsung Galaxy, Realme,Redmi Note 10 Pro max की जानकारी लॉन्च से पहले लीक। (फोटोः मी डॉट कॉम)

Redmi Note 10 Pro Max भारत (India) में 4 मार्च को लॉन्च होगा लेकिन उससे पहले ही इस स्मार्टफोन (Smartphone) से संबंधित कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। यह लीक्स रैम (Random-access memory), स्टोरेज और कलर ऑप्शन से संबंधित हैं। रेडमी के इस एंड्रॉयड (Android) ओएस पर चलने वाले स्मार्टफोन की टक्कर सैमसंग गैलेक्सी, मोटोरोला, रियलमी और ओप्पो के स्मार्टफोन के साथ होगी। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Note 10 Pro Max में 8जीबी RAM और 128जीबी स्टोरेज होगी। साथ ही यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरियंट में में होगा।

Redmi Note 10 Pro Max RAM Storage and colour options
Redmi Note 10 Pro Max रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरियंट में लॉन्च होगा। एक वेरियंट में 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मिलेगी, जबकि दूसरे वेरियंट में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरियंट में लॉन्च हो सकता है, जो ब्लैक, ब्लू और ब्रॉन्ज में लॉन्च होगा। मैक्स वेरियंट में vanilla Redmi Note 10 Pro की तुलना में बेहतर फीचर्स मिलेंगे।

Redmi Note 10 Pro Leaked Specs
Xiaomi पहले ही रेडमी नोट 10 सीरीज के स्मार्टफोन के फीचर्स को ऑफिशियल वेबसाइट को टीज कर चुका है। एक मॉडल के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा कैमरा सेटअप मिलेगा, जो वर्टिकली होंगे। साथ ही बैक पैनल किनारों से कर्व्ड होगा। साथ ही स्मार्टफोन में ऊपर की तरफ बीच में पंच होल कटआउट होगा, जो काफी छोटा पंचहोल होगा।

Redmi Note 10 Pro Leaked battery
Xiaomi ने कहा कि रेडमी नोट 10 (Redmi Note 10) में में स्ट्रांग बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा। साथ ही इसमें IP52 rating मिलेगी, जो इसकी water और dust से सुरक्षा करेगी। हालांकि इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है, लेकिन अभी तक कंपनी ने आधिकारिक रूप से कंफर्म नहीं किया है।

Redmi Note 10 Pro display
Redmi Note 10 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही इस फोन में Qualcomm Snapdragon 732G चिपसेट दिया जा सकता है, जबकि माइक्रोसाइट पर बताया है कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलेगा।

Next Stories
1 Redmi ला रहा है नया स्मार्टफोन, इसमें होगी 6GB RAM, जानें कीमत
2 Vivo S9 : वीवो ला रहा है नया 5G फोन, इसमें होंगे कई दमदार स्पेसिफिकेशन, जानें कैसा होगा कैमरा
3 5G Mobile Phones : भारत में मौजूद हैं कई सस्ते 5G स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत 19,999 रुपये
ये पढ़ा क्या?
X