ताज़ा खबर
 

Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro भारत में अगले महीने होंगे लॉन्च, एक में हो सकता है 5जी सपोर्ट

Redmi Note 10 सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन भारत में अगले महीने लॉन्च किये जा सकते हैं, जिनके नाम Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro होगा। इन फोन की कीमत कंपनी काफी आकर्षक रखेगी ताकि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करें। इस सीरीज के तहत 5G फोन भी लॉन्च किया जा सकता है।

Redmi, Redmi Note 10, Redmi Note 10 pro will launch in india, Redmi Note 10 pro 5G support, Redmi Note 10 pro price,Redmi Phone। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Redmi Note 10 Pro, Redmi Note 10 tipped launch in india: Redmi Note 10 सीरीज भारत में अगले महीने लॉन्च होने जा रही है,जिसके तहत कंपनी अपने दो स्मार्टफोन Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 को लॉन्च कर सकती है। यह जानकारी एक टिप्सटर ने दी है, जिसने इस बात के भी संकेत दिए हैं कि आगामी सीरीज की कीमतों पर भी खास ध्यान दिया जाएगा। इस सीरीज के तहत एक 5G सपोर्ट वाला फोन भी लॉन्च हो सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी इन सभी जानकारी की पुष्टि नहीं की है। Redmi Note 10 सीरीज का मुकाबला रियलमी और सैमसंग के कुछ फोन के साथ होगा।

दरअसल, बीती Redmi Note 9 सीरीज ने भारत में सेल के मामले में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। बता दें कि रेडमी नोट 10 प्रो 4जी वेरिएंट कथित रूप से मॉडल नंबर M2101K6G के साथ सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्टेड हो चुका है। इस फोन में 4जी वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प, वाई-फाई और एनएफसी सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इसमें 5G सपोर्ट भी दिया जा सकता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस सीरीज में बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने वेबसाइट 91 मोबाइल्स का हवाला देकर दावा किया है कि Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 स्मार्टफोन को भारत में फरवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने यह बात भी कही है कि Redmi Note 9 सीरीज के सेल के प्रदर्शन को देखते हुए इन अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत भारत में काफी आकर्षक रखी जा सकती है।

रेडमी नोट 10 प्रो स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरियंट में दस्तक दे सकता है। इसके अलावा यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर से लैस होगा। पुरानी लीक्स और सर्टिफिकेशन के मुताबिक यह स्मार्टफोन 4जी और 5जी वेरिएंट में दस्तक दे सकता है। इसके अलावा फोन में 5,050एमएएच की बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा।

Next Stories
1 Telegram इस्तेमाल करने का है इरादा, इंस्टॉल करने से पहले जान लें ये 4 बेस्ट फीचर्स
2 Realme X7 सीरीज भारत में जल्द होगी लॉन्च, इसमें होगा 5G सपोर्ट, जानें और स्पेसिफिकेशन
3 Poco M3 भारत में फरवरी में हो सकता है लॉन्च, जानें क्या हैं खूबियां
ये पढ़ा क्या?
X