ताज़ा खबर
 

Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro के बारे में मिली ये नई जानकारी, इस सीरीज में होगी इतनी रैम व स्टोरेज

Redmi Note 10 और Redmi Note 10 Pro के बारे में नई जानकारी मिली है, जिसमें इसकी रैम और स्टोरेज के बारे में बताया है।

Redmi, Redmi Note 10, redmi note 9 pro, Redmi Note 10 pro 5G support, Redmi Note 10 pro price in india, Redmi Note 10 pro Specifcitions,रेडमी की यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Redmi Note 10 and Redmi Note 10 Pro ram and storage: रेडमी नोट 10 और रेडमी नोट 10 प्रो फरवरी में लॉन्च होंगे और संभावना है कि इन्हें भारत और चीन में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन Redmi Note सीरीज के अपकमिंग फोन के लॉन्च होने से पहले ही इनकी कुछ और जानकारी लीक हो गई हैं। इस लीक्स में अपकमिंग फोन की रैम और स्टोरेज की जानकारी मिली है। ये नई जानकारी भारतीय टिप्सटर इशान अग्रवाल ने दी हैं। Redmi Note 10 Pro में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी जबकि रेडमी नोट 10 सीरीज में 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।

Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro रैम और स्टोरेज
ईशान अग्रवाल के मुताबिक, रेडमी नोट 10 को भारत में 4GB+64GB और 6GB+64GB वेरियंट में उतारा जाएगा। जबकि रेडमी नोट 10 प्रो को 6GB+64GB, 6GB+128GB और 8GB+128GB वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी लेटेस्ट रिपोर्ट के आधार पर दी गई है।

Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro इंडिया लॉन्च
इससे पहले सामने आई रिपोर्ट में बताया गया था कि अपकमिंग रेडमी नोट 10 सीरीज को भारत में फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। जबकि ईशान अग्रवाल ने इस बार जानकारी देते हुए बताया है कि भारत में कौन से कलर वेरियंट लॉन्च किए जाएंगे। रेडमी नोट 10 ग्रे, व्हाइट और ग्रीन कलर में उपलब्ध होगा साथ ही रेडमी नोट 10 प्रो मॉडल ब्रॉन्ज, ब्लू और ग्रे कलर में उपलब्ध होगा। साथ ही भारत में इन दोनों फोन की कीमत काफी आकर्षक होंगी।

Redmi Note 10 Pro कैमरा
रेडमी नोट 10 प्रो फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर से लैस होगा। पुरानी लीक्स और सर्टिफिकेशन के मुताबिक यह स्मार्टफोन 4जी और 5जी वेरिएंट में दस्तक दे सकता है। इसके अलावा फोन में 5,050एमएएच की बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। हालांकि अभी लीक्स जानकारी की पुष्टि कंपनी ने नहीं की है।

Next Stories
1 चीन के साथ विवाद पर जयशंकर ने कहा- गलत हरकत बर्दाश्त नहीं, संबंध सुधारने के बताए 8 रास्ते
2 ‘तांडव’ के कलाकारों-निर्माताओं को SC से झटका, गिरफ्तारी पर सुरक्षा देने से टॉप कोर्ट का इनकार
ये पढ़ा क्या?
X