ताज़ा खबर
 

Redmi K40 सिंगल चार्ज पर देगा 37 घंटे का बैकअप, इसमें मिलेगा दमदार प्रोसेसर और फीचर्स, जानें कीमत

Redmi K40 सीरीज की बैटरी लाइफ के बारे में Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने स्क्रीनशॉट साझा करके नई जानकारी दी है, जिससे पता चला है कि इस फोन में दमदार बैटरी बैकअप मिलेगा।

Xiaomi, Redmi K40 series, Redmi K40 battery backup, Redmi K40 series display, Redmi K40 series price, Redmi K40 series 5G, Redmi K40 series specifications,Redmi का यह फोन प्रतीकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Redmi K40 battery life: Redmi K40 की बैटरी लाइफ के बारे में Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने स्क्रीनशॉट साझा करके नई जानकारी दी है। इतना ही नहीं इस स्क्रीनशॉट में बैटरी बैकअप के अलावा फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के भी संकेत मिले हैं। Redmi K40 के साथ कंपनी सुपीरियर मॉडल भी लॉन्च कर सकती है, जिसका नाम Redmi K40 Pro होगा। इस सीरीज के फोन की शुरुआती कीमत 34 हजार रुपये हो सकती है। इन दोनों ही फोन में पंच होल डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर होगा।

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर ल्यू वीबिंग ने स्क्रीनशॉट शेयर करके दिखाया है कि 10.5 घंटे के इस्तेमाल के बाद भी रेडमी K40 की बैटरी 64 प्रतिशत बची हुई थी। हालांकि अभी इसकी बैटरी कैपीसिटी के बारे में कुछ नहीं दी गई है लेकिन इस आकड़े से यह संकेत मिलते हैं कि इस फोन की बैटरी सिंगल चार्ज पर लगभग 37 घंटे तक चलेगी। स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि बची हुई 64 फीसदी बैटरी को करीब 25 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Redmi K40 सीरीज में मिलेगा लेटेस्ट प्रोसेसर
इससे पहले कंपनी अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में बता चुकी है कि वह दोनों अपकमिंग फोन में क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 888 का इस्तेमाल करेगी। इसकी जानकारी गिज्मोचाइना ने रेडमी के जनरल मैनेजर Lu Weibing के पोस्ट के हवाले से दी थी। Redmi K40 सीरीज की शुरुआती कीमत 2,999 युआन (लगभग 34 हजार रुपये) हो सकती है।

रेडमी के30 सीरीज का प्रोसेसरः 
कंपनी ने बीते साल की शुरुआत में रेडमी के30 सीरीज के तहत तीन फोन लॉन्च किये थे, जिनमें एक रेडमी K30 5G और फरवरी माह में कंपनी ने रेडमी K30 प्रो और रेडमी K30प्रो जूम एडिशन पेश किया था, जिसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 865 का इस्तेमाल किया था, जबकि जूम एडिशन को खासतौर से बेहतर फोटोग्राफी के लिए पेश किया था।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के फीचर्स
क्वालकॉम ने स्नैपड्रैगन 888 को बीते साल लॉन्च किया गया था। इस प्रोसेसर में 25 फीसदी तक तेज सीपीयू परफॉर्मेंस है। इसमें 35 फीसदी तक ज्यादा तेज ग्राफिक्स के साथ 7.5 Gbps तक की डाउनलोड स्पीड मिलती है। इस प्रोसेसर से फोटोग्राफी, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और गेमिंग सेक्शन में काफी सुधार देखने को मिलेंगे।

Next Stories
1 Vivo Y20G लॉन्च, इसमें मिलेंगे चार कैमरे और मजबूत बैटरी, Realme और xiaomi से होगी टक्कर
2 Samsung Galaxy Z Flip 3 की कीमत, स्पेसिफिकेशन के बारे में मिली जानकारी, जून में हो सकता है लॉन्च
3 Samsung Galaxy A32, Samsung Galaxy A12 जल्द होंगे लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कई दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
ये पढ़ा क्या?
X