ताज़ा खबर
 

Redmi K40 का रिटेल बॉक्स लीक, नहीं मिलेगा चार्जर फिर भी दो दिन चलेगी फोन की बैटरी

शाओमी के अपकमिंग फ्लैगशिप फोन रेडमी के40 (Redmi K40) का रिटेल बॉक्स लीक हो गया है। इस बॉक्स के साइज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें चार्जर नहीं दिया जाएगा। जबकि कंपनी के मैनेजर ने पहले संकेत दिया था कि इसमें 37 घंटे का बैकअप मिलेगा।

Redmi, Redmi K40, Redmi K40 retail box, Redmi K40 without charger, redmi k40 pro price in india, Redmi K40 battery backup, Redmi K40 series price, Redmi K40 series 5G,रिटेल बॉक्स की फोटो हुई लीक। (फोटोः गिज्मोचाइना)

Redmi K40 retail box leaks: शाओमी के अपकमिंग फ्लैगशिप फोन रेडमी के40 (Redmi K40) का रिटेल बॉक्स लीक हो गया है। इस बॉक्स के साइज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें चार्जर नहीं दिया जाएगा। लेकिन इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने के बाद लगातार दो दिन तक इस्तेमाल किया जा सकेगा, जिसकी जानकारी खुद Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing एक स्क्रीनशॉट साझा करके दे चुके हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि यह फोन एक मजबूत बैटरी बैकअक के साथ दस्तक देगा। इस सीरीज में आने वाला एक फोन 5G हो सकता है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि 36 घंटे का बैकअप दोनों फोन देंगे या सिर्फ एक ही फोन देगा।

फोटो में दिखाए हैं दो बॉक्स
गिलीक फोटो में दो अलग-अलग बॉक्स दिखाए गए हैं, जिनमें दोनों का साइज अलग है, जिनमें से एक पतले साइज का है और दूसरा मोटे साइज का है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि पतले रिटेल बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा। बताते चलें कि वर्तमान में अचानक एक ट्रेंड जोर पकड़ रहा है, जिसके तहत फोन के साथ चार्जर नहीं दिया जा रहा है। ऐप्पल ने कुछ महीने पहले अपना एक फोन बिना चार्जर के लॉन्च किया था और कुछ दिन पहले सैमसंग ने सैमसंग गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा को भी बिना चार्जर के लॉन्च किया था।

K40 सीरीज में मिलेगा दुनिया का सबसे छोटा पंच होल
एक अन्य लीक नोटबुकचेक ने बताया है कि रेडमी के40 में कंपनी दुनिया का सबसे छोटा पंच होल का इस्तेमाल कर सकती है। इस डिजाइन के साथ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है।

बैटरी स्टेटस किया था शेयर
हाल ही में चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर ल्यू वीबिंग ने स्क्रीनशॉट साझा किया था, जिसमें दिखाया था कि रेडमी के40 सीरीज का फोन 10.5 घंटे के इस्तेमाल के बाद भी उसकी बैटरी 64 प्रतिशत बची हुई थी। हालांकि अभी इसकी बैटरी कैपीसिटी के बारे में कुछ नहीं दी गई है लेकिन इस आकड़े से यह संकेत मिलते हैं कि इस फोन की बैटरी सिंगल चार्ज पर लगभग 37 घंटे तक चलेग।

रेडमी के40 सीरीज में होगा स्नैपड्रेगन 888
रेडमी के40 सीरीज के तहत दो फोन लॉन्च किए जा सकते हैं, जिनके नाम रेडमी के40 और रेडमी के40 प्रो होगा। इससे पहले जनरल मैनेजर Lu Weibing ने संकेत दिए थे कि इन फोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रेगन इस्तेमाल किया जा सकता है। कीमत की बात करें तो रेडमी के इस अपकमिंग सीरीज के फोन के प्रो वेरियंट की कीमत 2998 युआन (करीब 33,800 रुपये) हो सकती है।

Next Stories
1 10,000 रुपये में पाएं 5 बेस्ट मोबाइल, इनमें मिलेंगे 5 कैमरे, स्ट्रांग बैटरी और 6जीबी तक रैम
2 Whatsapp में आ रहा है नया फीचर, स्टीकर इस्तेमाल करने में होगी सहूलियत
3 नया स्मार्टफोन खरीदने का है प्लान, तो इन 4 बातों का रखें ध्यान
ये पढ़ा क्या?
X