ताज़ा खबर
 

सिर्फ 18,999 रुपये में मिल रहा है रेडमी का पॉपअप कैमरे वाला फोन, इसमें है 6 महीने की वारंटी, जानें क्यों

Xiaomi Redmi K20 Pro को कैशिफाई वेबसाइट से 18,999  रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर 6 महीने की वारंटी है। जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में। 

Redmi K20 Pro को कैशिफाई से खरीद सकते हैं। (मी वेबसाइट)

स्मार्टफोन में फुल व्यू डिस्प्ले देने के लिए कंपनियों ने कई प्रकार के डिजाइन को ट्राई किया है, जिसमें नॉच, पंच होल, ड्यूड्रॉप नॉच और पॉपअप सेल्फी कैमरा तक शामिल हैं। ऐसे ही पॉपअप सेल्फी कैमरे के साथ  Xiaomi Redmi K20 Pro को लॉन्च कर चुका है।

Xiaomi Redmi k20 pro में 6.39 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को आप कैशीफाई वेबसाइट से 18,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि फ्लिपकार्ट पर यह फोन 28,999 रुपये में लिस्टेड है। इस डील के बारे में विस्तार से जानने से पहले शाओमी के इस फोन के फुल स्पेसिफिकेशन को जान लेते हैं। (इसे भी पढ़ेंः 6 कैमरे वाले ये फोन मिल रहा है सस्ता )

Xiaomi Redmi K20 Pro specifications

रेडमी के इस फोन में 6.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और एचडीआर का सपोर्ट करता है।  रेडमी के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम के 8 सीरीज का प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है, जो स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर है और यह Adreno 640 GPU के साथ आता है। कैशिफाई पर मिलने वाले इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। (इसे भी पढ़ेंः सैमसंग का 108 कैमरे वाला ये फ्लैगशिप मिल रहा है सस्ता, जानें कीमत )

यह फोन  4,000mAh की बैटरी और 18 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है, जो फोन को तेजी से चार्ज करने में मदद करता है। यह फोन एंड्रॉयड 9 बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है। इस फोन को कंपनी ने साल 2019 में लॉन्च किया था।

शाओमी के इस फोन के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसमें सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो एक वाइल्ड एंगल लेंस है। तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो एक टेलीफोटो लेंस है और 2x जूम को सपोर्ट करता है। यह फोन 4के रेजोल्यूशन का वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है, जो पॉपअप सेल्फी कैमरे के साथ आता है।

Xiaomi Redmi K20 Pro पर क्या है डील

Xiaomi Redmi K20 Pro को कैशीफाई वेबसाइट पर बेचा जा रहा है, जो एक रिफर्बिश्ड फोन में डील करती है। रेडमी का यह फोन एक REFURBISHED SUPERB फोन है, जिसे वेबसाइट ने परिभाषित किया है और इसमें अधिकतम दो स्क्रैच हो सकते हैं। इस फोन पर 6 महीने की वारंटी मिलती है, फोन प्रो द्वारा दी जा रही है। डील में आगे बढ़ने से पहले सभी जानकारी को ध्यान से पढ़ लें और कंफ्यूजन होने पर आप इस वेबसाइट को मेल या कॉल भी कर सकते हैं।

Next Stories
1 5000mAh बैटरी और 64MP कैमरे वाला Samsung का ये फोन मिल रहा है सस्ता, जानें क्या है ऑफर
2 Reliance Jio ने लॉन्च किए 5 नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान, लेकिन खत्म कर दी ये एक सीमा, जानें क्या होगा फायदा
3 Gionee ने भारत में लॉन्च की तीन स्मार्टवॉच, 2,099 रुपये है शुरुआती कीमत
आज का राशिफल
X