रेडमी, रियलमी, मोटो और पोको ला रहे हैं नए फोन, लॉन्च से पहले जानें स्पेसिफिकेशन

Upcoming Smartphone: Redmi, Realme, Poco और Moto जल्द ही अपने-अपने मोबाइल फोन लॉन्च करेंगे। इनमें से अधिकतर 5G और 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ दस्तक देंगे।

Upcoming phone in April, Upcoming phone redmi, Upcoming phone realmeUpcoming Smartphone: जल्द लॉन्च होंगे ये 5 मोबाइल फोन। (फोटोः रियलमी वेबसाइट)

Upcoming Smartphone: Redmi, Realme, Poco और Moto ने अपने नए स्मार्टफोन तैयार कर लिए हैं और उन्हें इस महीने के आखिर तक लॉन्च किया जाएगा। रेडमी जहां गेमिंग फोन तैयार कर रहा है, जो मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस होगा, वहीं रियलमी 8 सीरीज के 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा मोटोरोला जी सीरीज के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा।

मोटोरोला ला रहा है मोटो जी 60 और जी 40

मोटोरोला भारत में जल्द ही मोटो 60 और जी 40 को लॉन्च करेगा। इनकी लॉन्चिंग को लेकर मोटोरोला इंडिया ट्वीटर अकाउंट ने एक पोस्ट भी किया है। मोटोरोला के अपमिंग स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। साथ ही 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। मोटोरोला के दोनों ही स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड और पर काम करेंगे। इन दोनों स्मार्टफोन में कई लेटेस्ट फीचर्स और बड़ी स्क्रीन देखने को मिलेगी।

रियलमी ला रहा है ‘रियलमी 8 5G’

रियलमी ने हाल ही में भारत में रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो को लॉन्च किया था, जो 4जी सपोर्ट के साथ आते हैं। अब कंपनी 8 सीरीज को 5जी वेरियंट में लॉन्च करेगी। इसे अभी ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर देखा गया था। साथ ही रियलमी 8 5जी में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसमें 8जीबी रैम और एंड्रॉयड 11 दिया जाएगा।

रेडमी ला रहा है गेमिंग फोन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता शाओमी का रेडमी ब्रांड इस महीने के अंत तक अपना गेमिंम मोबाइल फोन लॉन्च करेगी। इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट मिलेगा, जो स्नैपड्रैगन 870 और 888 चिपसेट के बराबर काम करती है। यह फोन क्वाड कैमरा सेटअप से लैस होगा। यह स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी वाला होगा। प्रोसेसर की जानकारी डिजिटल चैट स्टेशन ने शेयर की है।

पोको एम 3 प्रो भारत में जल्द होगा लॉन्च

पोको एम 3 प्रो को भारत में लॉन्च किया जा सकता है, जिसका मॉडल नंबर M2103K19PG हैं। इस फोन भारतीय सर्टिफिकेशन साइट बीआईएस और अमेरिकी सर्टिफिकेशन साइट एफसीसी पर देखा जा सकता है। 91 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्मार्टफोन पोको ब्रांड का भारत में पहले 5जी स्मार्टफोन होगा। साथ ही रेडमी नोट 10 5जी का रिब्रांडेड वर्जन भी हो सकता है, जिसे हाल ही में ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया था और उसका मॉडल नंबर M2103K19G है।

Next Stories
1 6000mAh बैटरी और 20MP सेल्फी कैमरे वाला सैमसंग का फोन हुआ सस्ता, जानें नई कीमत
2 रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के ये हैं एक साल के प्लान, 4 रुपये है एक दिन का खर्च, जानें बेनेफिट्स
3 Microsoft Surface Laptop 4 लॉन्च, सिंगल चार्ज पर मिलेगा 19 घंटे तक का बैकअप, जानें और स्पेसिफिकेशन
ये पढ़ा क्या?
X