ताज़ा खबर
 

Redmi Earbuds S भारत में इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च, कीमत 1800 रुपये से कम, जानें सेल तारीख

Redmi Earbuds Price: Redmi AirDots S के अवतार Redmi Earbuds S को Xiaomi ने भारत में लॉन्च कर दिया है। Amazon Sale होगी कब और क्या है इनकी कीमत और खासियतें, जानें।

Redmi Earbuds S PriceRedmi Earbuds S Price: जानें, कीमत और फीचर्स (फोटो- ट्विटर/रेडमी)

Redmi Earbuds S Price: Xiaomi ने Mi True Wireless Earphones 2 को लॉन्च करने के बाद अब भारत में अपने रेडमी ईयरबड्स एस को लॉन्च कर दिया है। Redmi Earbuds S भारत में सबसे किफायती ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स में से एक है। बता दें कि ईयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट के साथ आते हैं। Redmi AirDots S का ही अवतार Redmi Earbuds S। आइए आपको सेल तारीख, कीमत और खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Redmi Earbuds S Price in India

भारत में रेडमी ईयरबड्स एस की कीमत 1799 रुपये तय की गई है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल ईयरफोन का सिंगल कलर वेरिएंट ब्लैक ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Redmi Earbuds S Sale की बात करें तो ईयरबड्स की पहली सेल 27 मई दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Amazon इंडिया और Xiaomi के mi store यानी की Mi.com के अलावा मी होम स्टोर और मी स्टूडियो आउटलेट पर होगी। याद करा दें कि शाओमी ने हाल में अपने ट्रू वायरलेस ईयरफोन Mi True Wireless Earphones 2 को भारत में 4,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था।

Redmi Earbuds S Features

रेडमी ईयरबड्स एस में 7.2 एमएम ड्राइवर्स का इस्तेमाल हुआ है और इस लेटेस्ट डिवाइस को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग प्राप्त है। हर एक ईयरफोन का वज़न 4.1 ग्राम है। इसका मतलब यह हुआ कि यह सबसे हल्के ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स हैं।

Redmi के ये लेटेस्ट बड्स लो-लेटेंसी मोड सपोर्ट करते हैं, यह मोड स्मार्टफोन पर गेमिंग के दौरान काफी उपयोगी साबित होगा। दावा किया गया है कि ईयरफोन सिंगल चार्ज में चार घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं।

इयरबड्स में यूजर को SBC कोडेक सपोर्ट भी मिलेगा। रियलटेक RTL8763BFR ब्लूटूथ चिप के जरिए वॉयस असिस्टेंट और एनवायरमेंटल नॉयस रिडक्शन सपोर्ट भी मिलता है। इन ईयरबड्स की सीधी भिड़ंत Noise, Boat और अन्य ब्रांड से होगी।

याद करा दें कि हाल ही में Realme Buds Air Neo ट्रूल वायरलेस ईयरफोन को भारत में लॉन्च किया गया है, आप भी रियलमी के इस ईयरफोन की कीमत और खासियतें जानना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

COVID-19 India Tracker Live: Corona संक्रमित मरीजों की ऐसे पाएं आधिकारिक जानकारी

COVID-19 India Tracker State-wise: कैसा है आपके शहर का हाल, ऐसे पाएं Corona संक्रमित मरीजों की जानकारी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories