ताज़ा खबर
 

Redmi 9i Price: लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक! अब तक कंफर्म हुए रेडमी मोबाइल के ये खास फीचर्स

Upcoming Smartphones 2020: भारत में लॉन्च से पहले Redmi 9i Price in India यानी आगामी रेडमी स्मार्टफोन की कीमत लीक। साथ ही कलर वेरिएंट की भी मिली जानकारी।

Redmi 9iRedmi 9i Price in India: लीक हुए रेडमी फोन की कीमत

Redmi 9i Price in India: भारत में Xiaomi का सब-ब्रांड रेडमी 15 सितंबर को अपने आगामी स्मार्टफोन रेडमी 9आई को लॉन्च करने वाला है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की आधिकारिक लॉन्च से पहले ही इस Redmi फोन की कीमत और कलर वेरिएंट से संबंधित जानकारी लीक हो गई है।

इस सीरीज़ के रेडमी 9 (Redmi 9), रेडमी 9ए (Redmi 9A) और Redmi 9 Prime स्मार्टफोन्स पहले ही मार्केट में उतारे जा चुके हैं। इस बात की पुष्टि हो चुकी है की रेडमी 9आई स्मार्टफोन लॉन्च के बाद ई-कॉमर्स साइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट मी डॉट कॉम पर उपलब्ध होगा।

रेडमी 9आई कीमत (लीक)

91 मोबाइल्स और टिप्सटर इशान अग्रवाल के मुताबिक, रेडमी 9आई की भारत में कीमत 7,999 रुपये से शुरू होगी। अगर ये दावा सही साबित हुआ तो फोन रेडमी 9ए से थोड़ा महंगा लेकिन रेडमी 9 और रेडमी 9 प्राइम से सस्ता होगा।

इतना ही नहीं, फोन के रैम और स्टोरेज वेरिएंट की भी जानकारी दी गई है, फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज। शुरुआती वेरिएंट की कीमत का तो पता चल गया है लेकिन इस फोन के टॉप वेरिएंट की कीमत क्या होगी, फिलहाल इस संबंध में कोई भी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

फोन के सी ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और नेचर ग्रीन कलर वेरिएंट में उतारे जाने की उम्मीद है। याद करा दें कि रेडमी 9ए भी इन्हीं कलर वेरिएंट में भारत में उपलब्ध है।

64MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A71 हुआ 2000 रुपये सस्ता, जानें नई कीमत और फीचर्स

कंफर्म हुए हैं ये खास फीचर्स

कंपनी के टीज़र से इस बात का पता चल चुका है या कह लीजिए ये बात कंफर्म हो चुकी है की Xiaomi के इस Redmi Mobile फोन में 4 जीबी रैम होगी।

डिज़ाइन की बात करें तो फोन वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ उतारा जाएगा। फोन को देखने से पता चला है की इसमें 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक सपोर्ट और फोन के दाहिनी तरफ वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं।

Tips and Tricks: इस ट्रिक से छिपाएं अपनी सीक्रेट WhatsApp चैट, नहीं पड़ेगी चैट डिलीट करने की जरूरत

मी डॉट कॉम पर अलग से बने पेज़ पर इस बात का भी संकेत दिया गया है की फोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट मिलेगा। रेडमी स्मार्टफोन गेमिंग-सेंट्रिक फीचर्स और बड़ी बैटरी के साथ उतारा जाएगा। इसके अलावा रेडमी फोन MIUI 12 सॉफ्टवेयर पर काम करेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2000 रुपये सस्ता हुआ Samsung Galaxy A71, 64MP कैमरे वाला ये फोन अब इतने में खरीदें
2 Tips and Tricks: सीक्रेट WhatsApp चैट को इस ट्रिक से छिपाएं, चैट डिलीट करने की नहीं पड़ेगी जरूरत
3 Flipkart पर Realme Days Sale का आखिरी दिन, इन स्मार्टफोन्स पर है 4000 रुपये तक की तगड़ी छूट
यह पढ़ा क्या?
X