ताज़ा खबर
 

Top Tech Stories, 30 June: ये रहीं दिनभर की टेक जगत की 5 बड़ी खबरें, पढ़ें

Top Tech Stories, 30 June, Daily News Wrap: ये हैं टेक जगत की बड़ी खबरें, जानें, Realme, Redmi, Samsung से जुड़ी इन खबरों के बारे में।

Chinese Apps, tiktokटिकटॉक को भारत में बैन कर दिया गया है। (Express photo: Sneha Saha)

Top Tech Stories, 30 June, Daily News Wrap: हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme, Redmi ने अपने नए स्मार्टफोन्स (new smartphones 2020) लॉन्च कर दिए हैं। वहीं Samsung के नए टीवी भारत में लॉन्च किए गए हैं। ऐसी ही कुछ बड़ी खबरें थी जो दिनभर में चर्चा में बनी रहीं। हम आपको इस लेख में टेक जगत से जुड़ी दिनभर की 5 बड़ी खबरें लेकर आए हैं।

Realme C11 Price

हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी सी11 को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस Realme Mobile फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। अगर आप इस फोन से जुड़ी अन्य डिटेल्स जानने के इच्छुक हैं तो यहां क्लिक कर पूरी खबर पढ़ सकते हैं।

Redmi 9A Price, Redmi 9C Price

Xiaomi के सब-ब्रांड रेडमी के दो latest smartphones रेडमी 9ए और रेडमी 9सी हुए लॉन्च। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की दोनों ही मॉडल्स Redmi 9 के कमज़ोर वेरिएंट हैं। नए Redmi Mobile की क्या है अहम खासियतें और कीमत आप भी अगर इस विषय में जानकारी चाहते हैं तो यहां क्लिक कर पूरी खबर पढ़ सकते हैं।

Tiktok App

टिकटॉक एप बैन होने के बाद कंपनी के इंडिया हेड निखिल गांधी ने सफाई दी है। बता दें की टिकटॉक इंडिया के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है। आखिर Tiktok india head nikhil gandhi ने क्या कही पूरी बात आप भी अगर जानने के इच्छुक हैं तो यहां क्लिक कर पूरी खबर पढ़ सकते हैं।

Samsung The Serif TVs launched in India

सैमसंग ने भारत में इस नई रेंज के तीन अलग-अलग साइज़ के टीवी लॉन्च कर दिए हैं। 43 इंच मॉडल की कीमत 83,900 रुपये, 49 इंच मॉडल की कीमत 1,16,900 रुपये और 55 इंच मॉडल का दाम 1,48,900 रुपये तय किया गया है।

ACT Fibernet

एसीटी फाइबरनेट ने हाल ही में अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान्स को अपग्रेड करने की घोषणा कर दी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ACT Platnium Promo और ACT Diamond broadband plans को अपग्रेड किया गया है।

इन प्लान्स के साथ कंपनी तेज़ इंटरनेट स्पीड ऑफर कर रही है। कंपनी का पहला प्रोमो प्लान 200 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड के साथ ऑफर किया जा रहा है और इसका मंथली रेंटल 1049 रुपये है। पहले ये प्लान 150 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड के साथ आता था। डायमंड प्लान अब 300Mbps की स्पीड प्रदान करेगा और इसका मंथली रेंटल 1349 रुपये है।

Oppo F15 की कीमत में 3000 रुपये की कटौती, नया कलर वेरिएंट भी हुआ लॉन्च

Realme 6 और Realme 5i हुए 1000 रुपये महंगे, जानें नई कीमतें और बेस्ट फीचर्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Redmi 9A और Redmi 9C दो बजट स्मार्टफोन्स लॉन्च, दमदार बैटरी समेत मिलेंगे ये फीचर्स, जानें कीमत
2 TikTok App: ऐप बैन पर बोले टिकटॉक इंडिया हेड- ये अंतरिम आदेश है, सरकार से होगी बात
3 Redmi Note 9 Pro: 48MP कैमरा सेंसर वाले इस दमदार फोन की सेल आज Amazon पर, मिलेंगे ये ऑफर्स