ताज़ा खबर
 

Redmi 9A आज होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग, जानें क्या होगा इसमें खास

Redmi 9A Launch Today: Xiaomi आज लॉन्च करेगी अपना नया बजट स्मार्टफोन। जानें आगामी रेडमी मोबाइल फोन से जुड़ी जरूरी डिटेल्स।

Redmi 9ARedmi 9A के बारे में जानें (फोटो- मी डॉट कॉम)

Redmi 9A Launch Today: हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi आज भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन रेडमी 9ए को लॉन्च करने वाली है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की रेडमी 9ए कंपनी की Redmi 9 Series के अंतर्गत Redmi 9 और Redmi 9 Prime के बाद तीसरा फोन होगा। याद करा दें की जून में रेडमी 9सी के सााथ रेडमी 9ए को मलेशिया में लॉन्च किया गया था।

अहम खासियतों की बात करें तो फोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच और 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ उतारा गया था। भारतीय बाजार में पिछले साल सितंबर में लॉन्च किए गए Redmi 8A का अपग्रेड होगा आगामी रेडमी स्मार्टफोन।

Redmi 9A Livestream: यदि आप भी घर बैठे इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो बता दें की इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा और इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के आधिकारिक Youtube चैनल पर होगी। इसके अलावा रेडमी 9ए लॉन्च से जुड़ी जरूरी डिटेल्स के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहें।

Redmi 9A Price in India (उम्मीद)

भारत में रेडमी 9ए की कीमत मलेशिया में लॉन्च हुई कीमत के आसपास ही हो सकती है। याद करा दें की फोन का सिंगल वेरिएंट ही उतारा गया था जो 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज से लैस है और इसकी कीमत MYR 359 (लगभग 6,300 रुपये) है।

Redmi 9A Redmi 9A के बारे में जानें (फोटो- मी डॉट कॉम)

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में कहा गया है की रेडमी 9ए के भारतीय वेरिएंट के दो वेरिएंट उतारे जा सकते हैं, एक 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज के साथ और दूसरा 4 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज के साथ।

Redmi 9A Specifications

फोन में कुछ छोटे बदलाव देखने को मिल सकते हैं तो वहीं इसके स्पेसिफिकेशन मलेशिया मॉडल के समान ही हो सकते हैं। रेडमी 9ए में 6.53 इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) एलसीडी डॉट ड्रॉप स्क्रीन मिलेगी। आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी25 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम है। भारतीय वेरिएंट 4 जीबी रैम के साथ उतारा जा सकता है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो रेडमी मोबाइल एंड्रॉयड 10 आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित मीयूआई 12 के साथ उतारा जा सकता है। कैमरा की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/ 2.2 है।

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पैनल पर 5MP का कैमरा सेंसर दिया गया है, अपर्चर एफ/ 2.2 है। फोन में जान फूंकने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Realme ने लॉन्च किया अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

Tips and Tricks: एक ही फोन में चलाने हैं दो WhatsApp अकाउंट, ये तरीका आएगा आपके काम

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Realme ने लॉन्च किया अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
2 Tecno Spark Go 2020 बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें खूबियां, कीमत और सेल तारीख
3 दमदार फीचर्स वाला Samsung Galaxy M51 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, ये होंगी खासियतें
ये पढ़ा क्या?
X