ताज़ा खबर
 

Redmi 9 Power 6GB रैम स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Redmi 9 Power 6 जीबी रैम और 6000 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च हो चुका है। इसकी कीमत 12999 रुपये है। इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्ससल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन, कैमरा, बैटरी और अन्य फीचर्स के बारे में।

Redmi 9 Power, Redmi, 6GB Ram, Random-access memoryRedmi 9 Power 6 जीबी रैम स्मार्टफोन लॉन्च। (फोटोः mi.com)

Redmi 9 Power 6जीबी रैम, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6000 एमएएच की बैटरी के साथ दस्तक दे चुका है। इसकी कीमत 12,999 रुपये रखी है। रेडमी 9 पावर बजट सेगमेंट का एक लोकप्रिय स्मार्टफोन है और अब कंपनी ने इसे और ताकतवर बना दिया है।

Redmi 9 Power 4 जीबी रैम और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ पहले से ही भारत में उपलब्ध है। 6जीबी रैम वेरियंट की बिक्री शुरू हो चुकी है। इस स्मार्टफोन को mi.com, अमेजन इंडिया, मी होम्स से खरीद सकते हैं।

Redmi 9 Power स्पेसिफिकेशन

रेडमी 9 पावर में 6.53 इंच आईपीएस फुल एचडी+ डिस्प्ले है। साथ ही डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का सुरक्षा कवच दिया गया है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर, 4 जीबी/6 जीबी रैम और 64 जीबी/128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के विकल्प दिए गए हैं। साथ ही कंपनी ने माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की भी सुविधा दी है।

Redmi 9 Power फीचर्स

Redmi 9 Power पावर में स्ट्रांग बैटरी बैकअप के लिए 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 18वाट के चार्जर के साथ आता है। सुरक्षा के मद्देजनर इसमें साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। यह AI फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 12 ओएस पर काम करने वाला यह स्मार्टफोन रिवर्स वायर चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिसका मतलब है कि आप उससे दूसरे स्मार्टफोन या Redmi 9 Power को पावर बैंक की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Redmi 9 Power कैमरा

Redmi 9 Power के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जिसमें 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा है, जो एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। साथ ही अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं, जिनमें से एक डेप्थ सेंसर और दूसरा मैक्रो लेंस है। फोन में सेल्फी लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जिसे वीडियो कॉलिंग में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Next Stories
1 WhatsApp मैसेज पढ़ने के बाद भी भेजने वाले को नहीं चलेगा पता, जानें ऐसे ही टॉप 4 फीचर्स
2 लाल ग्रह से आया पहला संदेश…यहां सब कुछ ठीक
3 Motorola ला रहा है नया स्मार्टफोन Moto G100, इसमें होगा 64MP कैमरा और 5000 mAh बैटरी
ये पढ़ा क्या?
X