ताज़ा खबर
 

Redmi के इस बजट स्मार्टफोन का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Redmi 8A Dual Price, budget smartphones, best smartphones under 10000: Xiaomi ने रेडमी 8ए डुअल का नया वेरिएंट किया लॉन्च। redmi mobile price के बारे में जानें।

Redmi 8A Dual PriceRedmi 8A Dual Price: जानें, Redmi Mobile Price (फोटो- मी डॉट कॉम)

Redmi 8A Dual Price, best budget smartphones under 10000: Xiaomi के रेडमी 8ए डुअल स्मार्टफोन का नया स्टोरेज वेरिएंट भारत में लॉन्च किया गया है। इस Redmi Mobile का 64GB स्टोरेज वेरिएंट उतारा गया है। आइए आपको नए स्टोरेज वेरिएंट की कीमत और फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी देते हैं।

Redmi 8A Dual ऑरा एक्स ग्रिप डिज़ाइन के साथ आता है, साथ ही इसमें पी2आई नैनो कोटिंग का भी इस्तेमाल हुआ है। अहम खासियतों की बात करें तो इस बजट स्मार्टफोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है। मार्केट में इसकी सीधी भिड़ंत Oppo के सब-ब्रांड रियलमी के Realme C3 स्मार्टफोन और इनफिनिक्स ब्रांड के Infinix Hot 8 स्मार्टफोन से होगी।

Redmi 8A Dual Specifications

डिस्प्ले की बात करें तो रेडमी 8ए डुअल में 6.22 इंच एचडी+ स्क्रीन दी गई है। फोन के फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-नॉच है, डिज़ाइन की अगर बात करें तो Redmi 8A Dual ऑरा एक्स ग्रिप डिज़ाइन के साथ आता है और फोन के बैक पैनल पर टेक्स्चर फिनिश है।

फ्रंट पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है, नया रेडमी स्मार्टफोन स्पलैश रेसिस्टेंट है। रेडमी स्मार्टफोन में आपको VoWiFi यानी वॉयस ओवर वाई-फाई नेटवर्क की सुविधा भी मिलेगी।

इस फीचर की मदद से वाई-फाई नेटवर्क के जरिए कॉल कर सकते हैं। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए रेडमी 8ए डुअल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी तक रैम और 32 जीबी स्टोरेज है।

स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाना संभव है। डुअल-सिम वाला Redmi Smartphone दोनों सिम पर वीओएलटीई सपोर्ट करता है।

बैटरी क्षमता की बात करें तो रेडमी 8ए डुअल की 5,000mAh की दमदार बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है, यह 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। यह फोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ उतारा गया है।

Redmi 8A Dual Camera

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे दिए गए हैं, 12MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है। दावा किया गया है कि यह फोन बेहतर डायनामिक रेंज़ और एआई पोर्ट्रेट मोड के साथ आता है।

Redmi 8A Dual Price in India

रेडमी 8ए डुअल का नया स्टोरेज वेरिएंट 3 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 8,999 रुपये तय की गई है। उपलब्धता की बात करें तो यह नया वेरिएंट 15 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ग्राहक इसे Amazon के अलावा Xiaomi के ऑनलाइन स्टोर (mi store) mi.com से खरीद सकेंगे। याद करा दें कि Redmi 8A Dual के 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है। वहीं, इस फोन के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 7,999 रुपये है।

Reliance Jio Amazon Prime: इन यूजर्स को फ्री मिलेगा 1 साल का अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन, ऐसे उठाएं फायदा

नए अवतार के साथ 13 साल बाद लौट रहा Nokia का यह फोन, इस दिन होगा भारत में लॉन्च, जानें खासियतें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Flipkart Laptop Bonanza Sale का आखिरी दिन, लैपटॉप पर है तगड़ा डिस्काउंट, ये हैं शानदार डील्स
2 PAN Aadhaar Link: पैन से आधार करना है लिंक तो जानें ये आसान तरीका, ये है लिंक करने की आखिरी तारीख
3 Mi Band 5: Xiaomi का नया मी बैंड शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च, ये हैं खासियतें और कीमत
ये पढ़ा क्या?
X