ताज़ा खबर
 

5,000 mAh बैटरी वाले Redmi 8A Dual की पहली सेल आज Amazon पर, जानें कीमत, ऑफर्स और फीचर्स

best smartphones under 10000: Redmi 8A Dual की आज पहली सेल अमेजन पर होगी। जानें amazon offers और रेडमी स्मार्टफोन की भारत में कीमत और फीचर्स के बारे में।

Author Published on: February 18, 2020 10:01 AM
Redmi 8A Dual Price in India: जानें, रेडमी 8ए डुअल की कीमत (फोटो- रेडमी इंडिया/ट्विटर)

best smartphones under 10000: Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को इस महीने के शुरुआत में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था और आज इस बजट स्मार्टफोन (Budget smartphone) की पहली सेल है। अगर आप भी Xiaomi के सब-ब्रांड रेडमी के रेडमी 8ए डुअल स्मार्टफोन को खरीदने का विचार कर करे हैं तो आइए आपको शाओमी रेडमी 8ए डुअल की भारत में कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

Redmi 8A Dual Price in India

रेडमी 8ए डुअल के 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की भारतीय बाजार में कीमत 6,499 रुपये तय की गई है। वहीं 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। रेडमी 8ए डुअल की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Amazon के अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर शुरू होगी।

ग्राहकों के लिए फोन के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, पहला सी ब्लू, दूसरा स्काई व्हाइट और तीसरा मिडनाइट ग्रे। ऑफर्स की बात करें तो शाओमी की वेबसाइट पर ICICI Bank क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

 Redmi 8A Dual Price in India Redmi 8A Dual Price in India: जानें, रेडमी फोन की कीमत और ऑफर्स (फोटो- मी डॉट कॉम)

Redmi 8A Dual Specifications

डिस्प्ले की बात करें तो रेडमी 8ए डुअल में 6.22 इंच एचडी+ (720×1520 पिक्सल) स्क्रीन दी गई है। फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप-नॉच भी है। यह फोन ऑरा एक्स ग्रिप डिज़ाइन के साथ आता है और फोन के बैक पैनल पर टेक्स्चर फिनिश है।

फ्रंट पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। नया रेडमी स्मार्टफोन स्पलैश रेसिस्टेंट है। यह एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है जो दोनों सिम पर वीओएलटीई सपोर्ट करता है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रेडमी 8ए डुअल में VoWiFi यानी वॉयस ओवर वाई-फाई नेटवर्क की सुविधा मिलेगी।

इस फीचर की मदद से वाई-फाई नेटवर्क के जरिए कॉल कर सकेंगे। रेडमी 8ए डुअल में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी तक रैम और 32 जीबी स्टोरेज है।

स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। रेडमी 8ए डुअल की बैटरी क्षमता की बात करें तो 5,000mAh की दमदार बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ उतारा गया है।

Redmi 8A Dual Camera

कैमरा सेटअप की बात करें तो रेडमी 8ए डुअल के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 12MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर मिलेगा। वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Redmi 8A Dual vs Realme C3: जानें, किस बजट स्मार्टफोन के फीचर्स हैं ज्यादा दमदार

Redmi 8A Dual vs Redmi 8A: जानें, एक-दूसरे से कितने अलग हैं ये रेडमी स्मार्टफोन्स

Next Stories
1 64MP कैमरा सेंसर वाले Poco X2 की सेल आज Flipkart पर, मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स
2 Itel Vision 1: तीन कैमरे और 4000 mAh बैटरी वाला नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
3 Oppo Reno 3 Pro समेत मार्च में ये स्मार्टफोन्स होंगे भारत में लॉन्च, जानें डिटेल्स
Coronavirus LIVE:
X