खुद चार्ज होने के बाद दूसरों को भी चार्ज कर सकेगा Redmi का ये फोन, जानें कब हो रहा है लॉन्च

Redmi 10 Prime launch: रेडमी भारत में अपना नया स्मार्टफोन शुक्रवार को लॉन्च करेगी, जिसमें 6000mAh की बैटरी और रिवर्स चार्जिंग का फीचर मिलेगा।

redmi 10 prime launch date, redmi 10 prime price, redmi 10 prime price in india
Xiaomi Redmi 10 prime: आ रहा है रेडमी का नया फोन। (फोटोः @manukumarjain, ट्विटर)

Redmi 10 Prime launch: Redmi 10 Prime को भारत में शुक्रवार को लॉन्च करेगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस फोन के फीचर्स की जानकारी मिली है। इस फोन में 6000mAh की बैटरी मिलेगी और इसमें रिवर्स चार्जिंग का भी फीचर मिलेगा।

शाओमी प्रमुख मनु कुमार जैन द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, इस फोन में 6000mAh की बैटरी मिलेगी। साथ ही यह फोन स्टैंडर्ड फास्ट चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इसकी मदद से दूसरे फोन को चार्ज किया जा सकेगा। शेयर किए गए टीजर में फोन का फोन के फ्रंट पैनल को भी देखा जा सकता है। टीजर देखकर कहा जा सकता है कि फोन का में कंपनी पतले बेजल्स के साथ पंच-होल डिस्प्ले ऑफर करने वाली है।

रेडमी 10 प्राइम के संभावित स्पेसिफिकेशन

रेडमी 9 के अपग्रेड मॉडल के रूप में लॉन्च होने रेडमी 10 प्राइम में कई अच्छे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस स्मार्टफोन को बीते महीने लॉन्च हो चुके रेडमी 10 का रिब्रांडेड वर्जन को बताया जा रहा है। शाओमी पहले ही चिपसेट की जानकारी दे चुका है और रेडमी 10 प्राइम और रेडमी 10 में एक जैसा प्रोसेसर है। हालांकि अभी प्राइम डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन रेडमी 10 में 6.5 इंच का फुलएचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90hz है। इसमें 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Redmi 10 Camera

Redmi 10 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। इसमें 3.5 एमएम का जैक दिया गया है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वाट के चार्जर के साथ आता है। साथ ही इसमें रिवर्स वायर चार्जिंग का भी फीचर है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।