ताज़ा खबर
 

Red Magic Gaming Phone 6: 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा ये फोन, अगले महीने होगा लॉन्च

Red Magic Gaming Phone 6: ZTE की नूबिया कंपनी के प्रेसिडेंट ने अपकमिंग गेमिंग फोन Tencent Red Magic Gaming Phone 6 के कुछ फीचर्स से पर्दा उठा दिया है, जिसमें 120W gallium nitride charger चार्जर होगा। यह फोन 4500mAh dual-cell बैटरी से लैस होगा, जो 15 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज हो जाएगी।

ZTE, nubia, gamaing phone, 120W GALLIUM NITRIDE CHARGER,battery full charged in 15 minute,Red Magic Gaming Phone 6 अगले महीने होगा लॉन्च। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः https://in.redmagic.gg)

Red Magic Gaming Phone 6: स्मार्टफोन की दुनिया में अधिकतर कंपनियां फास्ट चार्जिंग का फीचर देती हैं लेकिन ZTE अन्य कंपनियों से एक कदम आगे निकलने वाली है। दरअसल, ZTE की नूबिया टेक्नोलॉजी कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने एक गेमिंग फोन Tencent Red Magic Gaming Phone 6 के फीचर्स से पर्दा उठाया है, जिसमें 120 वाट का फास्ट चार्जर मिलेगा। यह 120W gallium nitride charger चार्जर होगा , जिसमें 4500mAh dual-cell बैटरी मिलेगी। इस स्मार्टफोन की बैटरी 15 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज हो जाएगी। साथ ही gizchina की रिपोर्ट के मुताबिक, यह स्मार्टफोन सिर्फ पांच मिनट में बैटरी को 0% से 50% तक चार्ज हो जाएगा।

ZTE के बिजनेस यूनिट के प्रेसिडेंट और नूबिया टेक्नोलॉजी के प्रेसिडेंट Ni Fei ने बताया कि रेड मैजिक गेमिंग फोन 6 में 120 वाट का गेलियम नाइट्राइड चार्जर दिया जाएगा। नया रेड मैजिक गेमिंग फोन 6 दो वर्जन में दस्तक दे सकता है, जिसमें एक स्टैंडर्ड वर्जन होगा और दूसरा प्रो वर्जन होगा। यह स्मार्टफोन पुराने वर्जन की तुलना में काफी आकर्षक और नए फीचर्स से लैस होगा। साथ ही रियर कैमरा मॉड्यूल में नए ‘Tencent Game’ लोगों का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Red Magic Gaming Phone 6 में होगा फ्लैगशिप प्रोसेसर

पुराने प्रोमो पोस्टर के मुताबिक, Tencent Red Magic Gaming Phone 6 में स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट होगा, जो क्वालकॉम का फ्लैगशिप चिपसेट है। साथ ही इसमें 8जीबी रैम और एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। इस स्मार्टफोन के सिंगल कोर का स्कोर 1004 पॉइंट्स है और मल्टीकोर का स्कोर 3306 पॉइंट्स है। यह कोई खराब परिणाम नहीं है और फाइनल वर्जन इससे काफी बेहतर होगा।

इसमें देखने को मिलेंगी चार नई तकनीक

इन सभी के अलावा नूबिया के एग्जीक्यूटिव ने संकेत दिए हैं कि रेड मैजिक गेमिंग फोन 6 में चार नई तकनीक होंगी। पोस्टर में हम इन चार तकनीक को देख सकते हैं, जो स्क्रीन, चार्जिंग, टच और फैन है। कंपनी ने घोषणा कर दी है कि इस स्मार्टफोन को 4 मार्च को लॉन्च करेगी। हालांकि यह भारत में कब तक लॉन्च होगा, उसकी जानकारी नहीं दी गई है।

Asus ROG Phone 5 10 मार्च को होगा लॉन्च

Asus ROG Phone 5 एक अन्य गेमिंग स्मार्टफोन है, जिसे 10 मार्च को चीन में लॉन्च किया जाएाग। इसके बाद यह स्मार्टफोन भारत में भी दस्तक देगा। यह स्मार्टफोन Asus ROG Phone 3 का अपग्रेड वेरियंट है। कंपनी ने Asus ROG Phone 3 के बाद 4 को न बनाकर सीधा 5 नाम से स्मार्टफोन मॉडल तैयार किया है, जिसका नाम Asus ROG Phone 5 है। इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Next Stories
1 Redmi K40 इस सप्ताह देगा दस्तक, इसमें होगा दुनिया का सबसे छोटा पंच होल और तेज प्रोसेसर, जानें और खूबियां
2 Realme Narzo 30 Pro 5G launch: रियलमी ला रहा है सस्ता 5G फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
3 Smartphone under Rs 10000 : 10,000 रुपये से कम में पाएं ये 7 एंड्रॉयड स्मार्टफोन, जानें खूबियां
ये पढ़ा क्या?
X