ताज़ा खबर
 

Realme 3i की दिखी झलक, जानें दमदार 4जीबी रैम वाले इस स्मार्टफोन की डिटेल्स

कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि Realme 3i कंपनी के अन्य वैरिएंट Realmi 3 के मुकाबले थोड़ा सस्ता होगा। Realme 3 भारत में रिटेल में 8,999 रुपए में उपलब्ध है।

Realme 3i आगामी 15 जुलाई को लॉन्च हो सकता है।

Realme 3i स्मार्टफोन बेंचमार्किंग साइट Geekbench पर कथित तौर पर देखा गया है। यहां पर फोन से संबंधित कई अहम जानकारियां भी दी गई हैं। माना जा रहा है कि रियलमी 3आई फोन कंपनी के दूसरे स्मार्टफोन Realme X के साथ 15 जुलाई को लॉन्च हो सकता है। Geekbench पर फोन के स्पेशिफिकेशन से संबंधी जो जानकारियां दी गई हैं, उनके तहत इस फोन में Media Tek Helio P60 SoCpaired तकनीक इस्तेमाल की गई है और यह फोन 4जीबी रैम के साथ आएगा।

कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि Realme 3i कंपनी के अन्य वैरिएंट Realme 3 के मुकाबले थोड़ा सस्ता होगा। Realme 3 भारत में रिटेल में 8,999 रुपए में उपलब्ध है। Geekbench पर रियलमी 3आई मॉडल नंबर RMX1827 से लिस्टेड है। यह फोन एंड्रॉयड पाई सॉफ्टवेयर से लैस होगा। फोन में प्रोसेसर मीडियाटेक एमटी6771वीडब्लू ओक्टा कोर एसओसी, जिसे Helio P60 SoC कहा जाता है, उसका इस्तेमाल किया गया है। यह प्रोसेसर साल 2018 में लॉन्च हुआ था और इसमें 12nm FinFet तकनीक, मल्टी कोर एआई प्रोसेसिंग यूनिट के साथ ही NeuroPilot AI technology का इस्तेमाल किया गया है।

Realme 3 की बात करें तो इस फोन में 6.2 इंच का डिस्पले है। यह फोन 3जीबी रैम और 4जीबी रैम मॉडल्स में उपलब्ध है। इस फोन का कैमरा 13 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल है। इस फोन में 4,230एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। यह फोन डाइनैमिक ब्लैक, रेडिएंट ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 WhatsApp: बिना ऐप डिलीट किए हो जाएं Invisible, यह है तरीका
2 Xiaomi ने अब पेश किया LED Makeup Mirror, मिलेगा टच स्क्रीन कंट्रोल, दिन की रोशनी जैसी ब्राइटनेस
3 मैग्लेव : जल्द आएगी भारतीय बुलेट ट्रेन, स्पीड होगी 1200 किलोमीटर प्रति घंटा