ताज़ा खबर
 

10,999 रुपये में मिल रहा है रियलमी का In-Display Fingerprint वाला फोन, इसमें है 6 महीने की वारंटी, जानें क्यों

Realme XT को कैशीफाई से खरीद सकते हैं। इस डील में आगे बढ़ने से पहले सभी जानकारी ध्यान से पढ़ लें। इस फोन की कीमत 10999 रुपये है।

Realme XT मिल रहा है सस्ता। (फोटोः रियलमी वेबसाइट)

Realme ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, 64 मेगापिक्सल का कैमरा और वूक फ्लैश चार्ज 3.0 चार्ज तकनीक के साथ अपना हैंडसेट रियलमी एक्सटी साल 2019 में लॉन्च किया था। अब यह स्मार्टफोन कैशीफाई नामक वेबसाइट पर 10,999 रुपये में लिस्टेड है, जो एक रिफर्बिश्ड फोन है।

कैशिफाई ओएलएक्स से अलग वेबसाइट है, जो सर्टिफाइट फोन में डील करती है। इसने सेकेंड हैंड फोन को कुछ कैटेगरी में बांटा हुआ है। इस फोन पर करीब 6 महीने की वारंटी भी मिलती है। फोन लेने से पहले वेबसाइट पर दिए डिस्क्रिप्शन को अच्चे से पढ़ लें। रियलमी एक्सटी के स्पेसिफिकेशन जान लेते हैं। (इसे भी पढ़ेंः वीवो का ये फोन मिल रहा है करीब 6 हजार रुपये सस्ता, जानें क्या है डील)

RealmeXT के स्पेसिफिकेशन

रियलमी के इस फोन में 6.4 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो एक सुपर एमोलेड ड्यड्रॉप डिस्प्ले है। इसका रेजोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया है। डुअल सिम वाले इस फोन में दो माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं। (इसे भी पढ़ेंः 1 लाख रुपये से अधिक कीमत वाला SAMSUNG का ये फ मिल रहा है 57 हजार रुपये में)

रियलमी के इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी मिलती है, जो 20 वाट के वूक 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 712 AIE प्रोसेसर पर काम करता है। (इसे भी पढ़ेंः 32 हजार रुपये में मिल रहा है OnePlus 8 और 6 महीने की वारंटी)

Realme XT का कैमरा सेटअप

रियलमी के इस फोन में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस। इसमें एक Portrait lens और एक Macro lens भी दिया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

Realme XT पर क्या है डील

Realme XT को कैशिफाई पर लिस्टेड है, जो रिफर्बिश्ड फोन में डील करती है। इस फोन में 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। डील में आगे बढ़ने से पहले सभी जानकारी को ध्यान से पढ़ लें। इसमें 6 महीने की वारंटी भी है, जिसकी कुछ शर्ते हैं। कंपनी ने इसे REFURBISHED GOOD नाम दिया है, जिसकी जानकारी डिस्क्रिप्शन में दी है, जिसमें बताया है कि इस फोन को थोड़े समय के लिए इस्तेमाल किया है और इसमें कुछ स्क्रैच व डेंट (अधिकतम 5) हो सकते हैं। सेकेंड हैंड या रिफर्बिश्ड फोन लेने से पहले यूजर्स को अपनी तसल्ली कर लेनी चाहिए।

Next Stories
1 Phones comes 6000mAh Battery: रेडमी समेत ये ब्रांड दे रहे हैं स्ट्रांग बैटरी के फोन, 6999 रुपये है शुरुआती कीमत
2 24,990 रुपये वाला ViVO V20 मिल रहा है करीब 6 हजार रुपये सस्ता, जानें क्या है डील
3 Xiaomi Mi 11 Lite: भारत में लॉन्च से पहले संभावित कीमत का हुआ खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X