ताज़ा खबर
 

Realme X50 का बैक पैनल दिखने में होगा कुछ ऐसा, तस्वीर आई सामने

Realme X50 5G: Oppo के सब-ब्रांड रियलमी के पहले 5जी स्मार्टफोन के बैक पैनल की एक तस्वीर को कंपनी द्वारा साझा किया गया है। तस्वीर में Realme X50 Camera की झलक देखने को मिली है।

Realme X50: रियलमी एक्स50 के बैक पैनल पर हैं चार रियर कैमरे (फोटो- Realme)

Realme X50: Oppo के सब-ब्रांड रियलमी का पहला 5G स्मार्टफोन रियलमी एक्स50 अगले महीने 7 जनवरी 2020 को चीन में लॉन्च किया जाएगा। पिछले कुछ हफ्तों से Realme अपने आगामी रियलमी एक्स50 स्मार्टफोन के प्रमुख फीचर्स के टीज़र जारी करती आई है। अब चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर रियलमी ने अपने आगामी स्मार्टफोन Realme X50 के बैक पैनल की एक तस्वीर को साझा किया है।

Realme द्वारा वीबो पर पोस्ट की गई तस्वीर से रियलमी एक्स50 के बैक पैनल के डिज़ाइन की झलक देखने को मिली है। कंपनी द्वारा जारी ऑफिशियल रेंडर में Realme X50 के पिछले हिस्से को दर्शाया गया है। आगामी रियलमी स्मार्टफोन का नया पोलर कलर वेरिएंट नज़र आ रहा है। तस्वीर के अनुसार, रियलमी एक्स50 के बैक पैनल पर क्वाड-रियर कैमरा सेटअप है।

Realme X50 का रियर डिज़ाइन कंपनी के मौजूदा Realme XT और Realme X2 से थोड़ा मिलता जुलता लग रहा है। रियलमी एक्स50 5जी स्मार्टफोन एन्हांस्ड वूक 4.0 फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ आएगा जो डिवाइस को सिर्फ 30 मिनट में 70 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा। इसके अलावा रियलमी का आगामी स्मार्टफोन में डुअल-चैनल सपोर्ट भी मिलेगा।

पिछली लीक और रिपोर्ट्स के अनुसार, रियलमी एक्स50 5जी में 6.4 इंच एमोलेड डिस्प्ले है, इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ हो सकता है। Realme X50 डुअल पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ उतारा जा सकता है। Realme X50 Camera की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे हैं, 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर हो सकता है।

साथ में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर, 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। Realme Smartphone में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

Realme X50 5G में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी 5जी चिपसेट के साथ 6 जीबी/8 जीबी रैम और 128 जीबी/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। आगामी रियलमी स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो वूक 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Airtel vs Jio vs Vodafone: 200 रुपये से कम में किस कंपनी का प्लान है सबसे बेस्ट
2 रेलवे ने कैंसिल कीं 419 ट्रेनें, यहां देखिए पूरी List
3 Realme X2, Mi A3, Vivo Z1x: 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाले स्मार्टफोन जो आएंगे आपके बजट में!
ये पढ़ा क्या?
X