ताज़ा खबर
 

Realme X2 ओपन सेल में बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, जानें ऑफर्स और फीचर्स

Realme X2 sale, realme x2 price in india, realme x2 specifications: रियलमी एक्स2 स्मार्टफोन ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। जानें कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन।

Realme X2 Flipkart Offers: जानें, फ्लिपकार्ट ऑफर्स के बारे में

Realme X2 Open Sale: Oppo के सब-ब्रांड रियलमी ने इस महीने अपने लेटेस्ट रियलमी एक्स2 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है। लॉन्च के बाद पिछले सप्ताह Realme X2 की पहली फ्लैश सेल हुई लेकिन अब रियलमी ब्रांड के इस स्मार्टफोन को ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। इसका मतलब अब Realme के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतज़ार करने नहीं होगा।

Realme X2 Price in India: रियलमी एक्स2 की भारत में कीमत की बात करें तो इसके 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम/128 जीबी वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये तय की गई है। रियलमी एक्स2 के टॉप-वेरिएंट में 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज है, इस मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है।

Realme X2 के कलर वेरिएंट की बात करें तो इसके तीन वेरिएंट हैं, रियलमी एक्स2 पर्ल व्हाइट, पर्ल ग्रीन और पर्ल व्हाइट। रियलमी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की सेल Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट रियलमी डॉट कॉम पर होती है।

Flipkart Offers: फ्लिपकार्ट पर रियलमी एक्स2 के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर Federal Bank डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट Axis Bank क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

इसके अलावा एक्सचेंज डिस्काउंट और ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा भी है। गूगल पे से न्यूनतम 500 रुपये की खरीदी पर 50 रुपये से 500 रुपये के बीच स्क्रैच कार्ड (Google Pay scratch cards) मिलेगा।

Realme साइट पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो बजाज फिनसर्व की तरफ से बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा मिलेगी। MobiKwik का इस्तेमाल करने पर 7 प्रतिशत सुपरकैश (750 रुपये)। पुराना फोन एक्सचेंज करने पर Cashify की तरफ से 500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट है। Jio की तरफ से 11,500 रुपये तक के फायदे हैं।

Realme X2 Features: डिस्प्ले की बात करें तो रियलमी एक्स2 में 6.4 इंच फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.5 प्रतिशत है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर के साथ 8 जीबी तक रैम है। सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी तक स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) वाला रियलमी एक्स2 स्मार्टफोन Android 9 Pie पर आधारित कलरओएस 6.1 पर चलता है।

बता दें कि Realme ब्रांड के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को अगले साल मार्च में Android 10 पर आधारित ColorOS 7 Update मिलना है। बैटरी क्षमता की बात करें तो रियलमी एक्स2 में 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 30 वॉट वूक 4.0 फ्लैश चार्ज तकनीक सपोर्ट के साथ आती है।

Realme X2 Camera: रियलमी एक्स2 के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, इसका अपर्चर एफ/1.8, साथ में 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर है, इसका अपर्चर एफ/2.25, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Realme ब्रांड के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा, इसका अपर्चर एफ/2.0 है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Realme X50 का बैक पैनल दिखने में होगा कुछ ऐसा, तस्वीर आई सामने
2 Airtel vs Jio vs Vodafone: 200 रुपये से कम में किस कंपनी का प्लान है सबसे बेस्ट
3 रेलवे ने कैंसिल कीं 419 ट्रेनें, यहां देखिए पूरी List
ये पढ़ा क्या?
X