Realme Watch S: 2 नवंबर को लॉन्च होगी रियलमी की नई Smartwatch, मिलेंगी ये खूबियां

Realme Watch S Launch Date: रियलमी ला रही अपनी नई Realme smartwatch। लॉन्च तारीख समेत कई अहम जानकारियां आईं सामने, Blood Oxygen Monitor समेत होंगी कई खूबियां जानें डिटेल्स।ो

Realme smartwatch
Realme Watch S Launch Date: जानें, आगामी Smartwatch के बारे में

Realme Watch S Launch Date, Smartwatch: हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme अपनी नई रियलमी वॉच एस को लॉन्च करने की तैयारी में है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की कंपनी की नई Realme Watch S की लॉन्च तारीख कंफर्म कर दी गई है।

इस रियलमी वॉच को अगले महीने 2 नवंबर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। इस Smartwatch में हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीज़न मॉनिटर होगा। रियलमी वॉच एस में सर्कुलर डायल है और इसमें विभिन्न वॉचफेस मिलेंगे। आने वाले कुछ महीनों में Realme Watch S Pro के भी लॉन्च की उम्मीद की जा रही है लेकिन फिलहाल कंपनी ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है।

Realme Watch S Launch Live Streaming

रियलमी वॉच एस को वर्चुअल इवेंट के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। आप भी यदि घर बैठे इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो बता दें की 2 नवंबर को Realme Event की लाइव स्ट्रीमिंग Facebook और YouTube के जरिए होगी। बता दें की रियलमी ने ट्विटर पर रियलमी वॉच एस के लॉन्च इवेंट की घोषणा की है।

Realme Watch S Specifications

रियलमी के अनुसार, रियलमी वॉच एस में 1.3 इंच ऑटो-ब्राइटनेस एडजस्टमेंट डिस्प्ले होगी। टीज़र के मुताबिक, इस Smartwatch में हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीज़न जैसे कई हेल्थ मॉनिटर फीचर्स भी मिलेंगे। Realme ब्रांड की इस आगामी स्मार्टवॉच में 16 स्पोर्ट्स मोडस और 15 दिन की बैटरी लाइफ दी जाएगी।

Realme Watch S

Realme Watch S Launch Date: जानें, आगामी Smartwatch के बारे में

Realme Watch S Pro भी आने वाले महीनों में लॉन्च होने की उम्मीद है, याद करा दें की इस वॉच का खुलासा IFA Berlin 2020 में कंपनी ने किया था। आगामी रियलमी वॉच एस प्रो में राउंड डायल और एमोलेड डिस्प्ले होगा। यूएस एफसीसी लिस्टिंग के मुताबिक, इस वॉच में 1.39 इंच टच एमोलेड डिस्प्ले और 420 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट