ताज़ा खबर
 

Realme Watch: 14 स्पोर्ट्स मोड और कलर डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च, कीमत 4 हजार से कम

Realme Watch Price in India: Realme Event में रियलमी वॉच भारत में लॉन्च, Flipkart पर होगी realme smartwatch की बिक्री। जानें Realme Watch Features और अन्य जरूरी डिटेल्स।

Realme Watch FeaturesRealme Watch Features: जानें, रियलमी वॉच के बारे में (फोटो- रियलमी डॉट कॉम)

Realme Watch Price, Features, Flipkart: रियलमी ने रियलमी वॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट स्मार्ट वॉच की अहम खूबियों की बात करें तो यूजर को इसमें 14 स्पोर्ट्स मोड के अलावा भी कई खासियतें मिलेंगी। बता दें कि रियलमी ने प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया है। इस लेटेस्ट realme smartwatch में कलर डिस्प्ले दिया गया है। आइए अब आपको Realme ब्रांड की इस लेटेस्ट रियलमी वॉच की भारत में कीमत और सभी खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Realme Watch Price in India

रियलमी वॉच के चार कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, ब्लैक, रेड, ग्रीन और ब्लू। भारत में रियलमी वॉच की कीमत 3999 रुपये तय की गई है। ग्राहक वॉच को रियलमी की वेबसाइट और Flipkart से खरीद सकेंगे। रियलमी वॉच की पहली सेल 5 जून दोपहर 12 बजे होगी। अलग से फैशन स्ट्रैप की कीमत 499 रुपये होगी और इन्हें भी जल्द उपलब्ध कराया जाएगा।

Realme Watch Features

डिस्प्ले की बात करें तो इस लेटेस्ट वॉच में 1.4 इंच कलर डिस्प्ले (320 x 320 पिक्सल) है, इसकी पिक्सल डेनसिटी 323 पिक्सल प्रति इंच है। इसकी पिक ब्राइटनेस 380 निट्स है। इस रियलमी वॉच में इंटेलीजेंट एक्टिविटी ट्रैकिंग, 12 वॉच फैस अभी मिलेंगे और 100 वॉच फेस कमिंग सून हैं।

वॉच में 24/7 हेल्थ असिस्टेंट और म्यूज़िक, कैमरा कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टवॉच के अलग-अलग रंग के स्ट्रैप भी रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर अलग से बने पेज पर नज़र आए हैं।

एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स की अगर बात की जाए तो 14 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं जैसे कि बास्केटबॉल, फुटबॉल, बैडमिंटन, एरोबिक्स, ट्रेडमिल, योग, बाइकिंग, रनिंग, टैबल टेनिस, स्पीनिंग, क्रिकेट, वॉक, फिटनेस आदि शामिल हैं।

24/7 हेल्थ असिस्टेंट की बात की जाए तो यह रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सीज़न मॉनिटरिंग (SpO2) से लैस है। रियलमी लिंक ऐप की मदद से वॉच को कंट्रोल करने में आपको मदद मिलेगी।

इस वॉच में पीपीजी सेंसर, रियल टाइम स्लीप ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, स्टैप ट्रैकर आदि भी फीचर्स भी मिलेंगे। पॉपुलर थर्ड-पार्टी एप्स के स्मार्ट नोटिफिकेशन भी आपको मिलेंगे। smartwatch को IP68 सर्टिफिकेशन प्राप्त है।

Realme TV: रियलमी का पहला Smart TV भारत में लॉन्च, कीमत 12,999 रुपये से शुरू, जानें सेल तारीख और खूबियां

Realme Narzo 10A, Moto G8 Power Lite: 10,000 रुपये से कम में 5000 mAh बैटरी वाले दमदार स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Huawei Enjoy Z 5G: लॉन्च हुआ 48MP कैमरे वाला दमदार फोन, जानें खूबियां और कीमत
2 Moto G8 Power Lite, Realme Narzo 10A: 10,000 रुपये के बजट में 5000 mAh बैटरी वाले दमदार स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट
3 दमदार फीचर्स के साथ Realme TV आज होगा भारत में लॉन्च, जानें जरूरी डिटेल्स और ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग