ताज़ा खबर
 

Realme Watch आज इन दमदार फीचर्स के साथ होगी भारत में लॉन्च, जानें जरूरी डिटेल्स, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Realme Watch Launch Today, Realme Smartwatch, Realme Buds Air Neo: रियलमी आज भारत में रियलमी वॉच के साथ रियलमी बड्स एयर नियो को भी लॉन्च करेगी। लॉन्च के बाद इन्हें Flipkart और कंपनी की साइट से खरीदा जा सकेगा।

Author Updated: May 25, 2020 11:59 AM
Realme Watch FeaturesRealme Watch Features: जानें, रियलमी वॉच के बारे में (फोटो- रियलमी डॉट कॉम)

Realme Watch Launch Today, Realme Smartwatch, Realme Buds Air Neo: हैंडसेट निर्माता कंपनी रियलमी भारत में आज पहली रियलमी वॉच को लॉन्च करने वाली है। आधिकारिक लॉन्च से पहले कुछ Realme Watch Features का खुलासा हो चुका है। आप घर बैठे रियलमी इवेंट को कैसे देख सकते हैं आइए आपको इस विषय में जानकारी देते हैं।

Realme Watch Launch Live Streaming

अगर आप भी घर बैठे रियलमी वॉच के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इवेंट का आगाज़ दोपहर 12:30 बजे होगा। इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग Realme इंडिया के आधिकारिक YouTube चैनल पर होगी।

Realme Watch Features

डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 1.4 इंच का कलर डिस्प्ले मिलेगा। इस रियलमी वॉच में इंटेलीजेंट एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स भी हैं। वॉच में 24/7 हेल्थ असिस्टेंट और म्यूज़िक, कैमरा कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

स्मार्टवॉच के अलग-अलग रंग के स्ट्रैप भी रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर अलग से बने पेज पर नज़र आए हैं। एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स की अगर बात की जाए तो 14 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं जैसे कि बास्केटबॉल, फुटबॉल, बैडमिंटन, एरोबिक्स, ट्रेडमिल, योग, बाइकिंग, रनिंग, टैबल टेनिस, स्पीनिंग, क्रिकेट, वॉक, फिटनेस आदि शामिल हैं।

24/7 हेल्थ असिस्टेंट की बात की जाए तो यह रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सीज़न मॉनिटरिंग (SpO2) से लैस है। रियलमी लिंक ऐप का भी जिक्र टीज़र पेज पर किया गया है, वॉच को कंट्रोल करने में आपकी मदद करेगा।

Realme Buds Air Neo

रियलमी वॉच के साथ रियलमी बड्स एयर नियो को भी आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। कुछ समय पहले एक रिपोर्ट से इस बात का संकेत मिला था कि भारत में Realme Buds Air Neo Price 2,999 रुपये हो सकता है।

रियलमी की वेबसाइट पर अलग से बने पेज़ से पता चला है कि यूजर को चार्जिंग केस के साथ 17 घंटे का प्लेबैक मिलेगा। यह ट्रू वायरलेस ईयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन 5.0 के साथ डुअल चैनल ट्रांसमिशन सपोर्ट करते हैं। Realme Watch Design के बारे में जानकारी चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

Realme TV आज इन दमदार फीचर्स के साथ होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग, जानें जरूरी डिटेल्स

20,000 रुपये से कम बजट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 300 रुपये से कम में Airtel का यह पैक देता है 50GB डेटा, जानें वैलिडिटी
2 Mi Band 5 में Amazon Alexa सपोर्ट समेत मिलेंगे कई शानदार फीचर्स, जानें डिटेल्स
3 अब Instagram से भी कर सकेंगे एक-साथ 50 लोगों से वीडियो कॉलिंग, ऐसे करें इस्तेमाल