ताज़ा खबर
 

Realme Watch: लॉन्च से पहले कंफर्म हुए ये फीचर्स, कलर डिस्प्ले समेत मिलेंगे 14 स्पोर्ट्स मोड

Realme Watch Price, Realme Watch Features: रियलमी 25 मई को भारत में अपनी रियलमी वॉच को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस स्मार्टवॉच के कुछ प्रमुख फीचर्स कंफर्म कर दिए हैं। आइए जानते हैं।

Realme Watch Features: जानें, रियलमी वॉच के बारे में (फोटो- रियलमी डॉट कॉम)

Realme Watch, Realme Smartwatch: Oppo का सब-ब्रांड रियलमी भारत में अपनी नई रियलमी वॉच को लॉन्च करने की तैयारी में है। आधिकारिक लॉन्च से पहले अब Realme की आधिकारिक वेबसाइट रियलमी डॉट कॉम पर टीज़र पेज से आगामी Realme Watch Features की कुछ अहम जानकारियां मिली हैं।

टीज़र पेज से Realme Watch के डिज़ाइन और लुक के साथ कुछ प्रमुख फीचर्स कंफर्म हो गए हैं। रियलमी भारत में 25 मई को रियलमी वॉच के साथ Realme TV को भी लॉन्च करने वाली है। बता दें कि Coronavirus के कारण लॉन्च इवेंट ऑनलाइन स्ट्रीम होगा।

Realme Watch Features

रियलमी वॉच के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें यूजर को 1.4 इंच का कलर डिस्प्ले मिलेगा। स्मार्टवॉच के अलग-अलग रंग के स्ट्रैप भी नज़र आए हैं। इस रियलमी वॉच में यूजर को इंटेलीजेंट एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा इस वॉच में 24/7 हेल्थ असिस्टेंट और म्यूज़िक, कैमरा कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स हैं।

Realme Watch Features Realme Watch Features: 25 मई को लॉन्च होगी रियलमी वॉच (फोटो- रियलमी डॉट कॉम)

एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स की अगर बात की जाए तो 14 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं जैसे कि बास्केटबॉल, फुटबॉल, बैडमिंटन, एरोबिक्स, ट्रेडमिल, योग, बाइकिंग, रनिंग, टैबल टेनिस, स्पीनिंग, क्रिकेट, वॉक, फिटनेस आदि शामिल हैं।

24/7 हेल्थ असिस्टेंट की बात की जाए तो यह रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सीज़न मॉनिटरिंग (SpO2) से लैस है। रियलमी लिंक ऐप का भी जिक्र टीज़र पेज पर किया गया है, वॉच को कंट्रोल करने में आपकी मदद करेगा।

Realme Watch Design

रियलमी वॉच के डिज़ाइन की बात करें तो वॉच के चारों तरफ बॉर्डर दिया गया है, इतना ही नहीं, निचले हिस्से में रियलमी लिखा नज़र आएगा। टीज़र पेज से अलग-अलग रंग में स्ट्रैप नज़र आए हैं, जैसे ब्लू, ग्रीन, रेड।

इसके अलावा एक क्लासिक स्ट्रैप है जो ब्लैक रंग में दिख रहा है और एक फैशन स्ट्रैप है जिसके नीचे कमिंग सून लिखा दिख रहा है। वॉच में पर्सनलाइज्ड वॉच फेस भी मिलेंगे। Realme Watch Price से तो पर्दा लॉन्च इवेंट के दौरान ही उठेगा।

COVID-19 India Tracker Live: तेजी से बढ़ रहे Corona के मामले, ऐसे मिलेगी आपको मरीजों की आधिकारिक जानकारी

इंटरपोल के इनपुट पर CBI ने पूरे देश को भेजा अलर्ट- COVID-19 मैसेज से स्मार्टफोन हैकिंग का खतरा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 इंटरपोल के इनपुट पर CBI ने पूरे देश को भेजा अलर्ट- COVID-19 मैसेज से स्मार्टफोन हैकिंग का खतरा
2 Motorola Edge Plus भारत में लॉन्च, मिलेगा 108MP कैमरा और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर, जानें ऑफर्स, कीमत और फीचर्स
3 Huawei Y9s की बिक्री इन ऑफर्स के साथ हुई भारत में शुरू, जानें खूबियां और कीमत