ताज़ा खबर
 

Coronavirus Lockdown: Realme ने रिप्लेसमेंट और वारंटी पीरियड को बढ़ाया, जानें जरूरी डिटेल्स

Novel Coronavirus: कोरोना वायरस के चलते Realme ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए एक अहम जानकारी को साझा किया है। जानें डिटेल्स।

Realme WarrantyRealme Warranty: जानें, रियलमी वारंटी से जुड़ी डिटेल

Coronavirus Lockdown: Coronavirus के चलते भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा के बाद अब Oppo के सब-ब्रांड Realme ने अपने ग्राहकों के लिए एक अहम जानकारी को साझा किया है। रियलमी ने घोषणा की है कि कंपनी अपने सभी प्रोडक्ट पर वारंटी पीरियड को बढ़ाने का फैसला लिया है।

रियलमी स्मार्टफोन्स, वियरेबल समेत अन्य प्रोडक्ट के लिए बढ़ी हुई वारंटी लागू होगी। गौर करने वाली बात यह है कि इसका लाभ केवल वही ग्राहक उठा पाएंगे जिनकी Realme प्रोडक्ट की वारंटी इस साल 20 मार्च से 20 अप्रैल के बीच समाप्त हो रही है।

साथ ही कंपनी ने रिप्लेसमेंट पीरियड की अवधि को भी अपने उन प्रोडक्ट्स के लिए 30 दिनों तक बढ़ाया है जिन्हें 15 मार्च से 30 अप्रैल के बीच खरीदा जाएगा। COVID-19 के वजह से रियलमी ने भारत में लॉन्च होने वाले अपने आगामी सभी डिवाइस के लॉन्च इवेंट को भी फिलहाल टाल दिया है।

Realme Warranty: जानें, रियलमी वारंटी से जुड़ी डिटेल (फोटो- ट्विटर/माधव सेठ)

Novel Coronavirus के चलते रियलमी ने भारत में अपनी नई रियलमी नार्जो सीरीज़ (Realme Narzo Series) के लॉन्च इवेंट को भी कुछ समय के लिए टाल दिया है। रियलमी की नई नार्जो सीरीज़ के अंतर्गत Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाना था।

Realme के सीईओ माधव सेठ (Madhav Sheth) ने ट्वीट करके अपने ग्राहकों को राहत देते हुए वारंटी और रिप्लेसमेंट पीरियड की अवधि को बढ़ाए जाने की जानकारी को साझा किया। भारत में रियलमी ने अपने मैन्युफैक्चरिंग प्लांट ( को भी फिलहाल अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि हैंडसेट निर्माता कंपनी Huawei ने अपनी डिवाइस उन डिवाइस की वारंटी 30 जून तक बढ़ा है जिनकी वारंटी 21 मार्च से 21 जून के बीच समाप्त हो रही है।

Coronavirus संक्रमण का खतरा तो नहीं? MyJio ऐप पर र‍िलायंस ने दी आंकने की सुव‍िधा

Coronavirus से जुड़े सवालों का WhatsApp पर मिलेगा आधिकारिक जवाब, Hi लिखिए और पूछिए

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X