ताज़ा खबर
 

Realme TV और Realme Watch भारत में 25 मई को होंगे लॉन्च, जानें डिटेल्स

Realme TV Launch Date, Realme Watch Launch Date: भारत में रियलमी टीवी और रियलमी वॉच को 25 मई को लॉन्च किया जाएगा। जानें रियलमी प्रोडक्ट्स से जुड़ी जरूरी डिटेल्स।

Realme TV, Realme WatchRealme TV, Realme Watch: जानें, रियलमी टीवी और रियलमी वॉच के बारे में (फोटो- ट्विटर/रियलमी)

Realme TV Launch Date, Realme Watch Launch Date: Oppo का सब-ब्रांड Realme भारत में 25 मई को एक लॉन्च इवेंट के दौरान अपने लेटेस्ट प्रोडक्ट रियलमी टीवी और रियलमी वॉच को लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें कि ऑनलाइन इवेंट के जरिए रियलमी टीवी और रियलमी वॉच को लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं कि आगामी रियलमी प्रोडक्ट्स के बारे में।

Realme TV, Realme Watch launch event

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 25 मई दोपहर 12:30 बजे इवेंट का आगाज़ होगा। आप भी घर बैठे अगर इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो बता दें कि रियलमी के आधिकारिक ट्विटर, Facebook और YouTube चैनल पर इवेंट को लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Realme TV features (उम्मीद)

हाल ही में रियलमी टीवी की एक लीक हुई तस्वीर में आगामी टीवी के स्क्रीन साइज का पता चला था। वेयरहाउस में टीवी की पैकेजिंग दिखाई दी जिसमें 108cm लिखा नज़र आया था। इसका मतलब रियलमी टीवी का कम से कम 43 इंच मॉडल लॉन्च किया जाएगा। याद करा दें कि पिछले महीने दो रियलमी टीवी मॉडल 43 इंच और 32 इंच मॉडल ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन डेटाबेस में स्पॉट किए गए थे।

 Realme TV, Realme Watch Realme TV, Realme Watch: जानें, रियलमी टीवी और रियलमी वॉच के बारे में (फोटो- ट्विटर/रियलमी)

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि 43 इंच वाले स्क्रीन साइज़ का रिजॉल्यूशन क्या होगा। आगामी टीवी मॉडल फुल एचडी (1,920×1,080 पिक्सल) या अल्ट्रा-एचडी/4K ऑप्शन के साथ उतारा जाएगा, इस बात से अभी पर्दा नहीं उठा है।

Realme Watch features (उम्मीद)

ऐसी अफवाह है कि रियलमी वॉच में 1.4 इंच टीएफटी डिस्प्ले (320×320 पिक्सल) है। 160 mAh की बैटरी जान फूंकने के लिए दी जा सकती है, इसके अलावा वॉच में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर भी हो सकता है। यह IP68 सर्टिफाइड बिल्ड के साथ आएगी और इस लेटेस्ट वॉच में कंपनी के खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम होगा।

COVID-19 India Tracker Live: कोरोना संक्रमण के मामले बढ़े, यहां मिलेगी आपको आधिकारिक जानकारी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ये एक्सिडेंट नहीं साजिश है, CBI करे जांच’, पालघर लिंचिंग के वकील की मौत पर सोशल मीडिया पर उबाल
2 Reliance Jio Plan: जियो का नया प्लान, यूजर्स को मिलेगा 252GB डेटा, जानें बेनिफिट्स और वैलिडिटी
आज का राशिफल
X