ताज़ा खबर
 

Realme Race Pro जल्द होगा लॉन्च, इसमें मिलेगा दमदार प्रोसेसर, Redmi K40 से होगा मुकाबला

रियलमी रेस फोन को फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी रेस का मुकाबला रेडमी के40 (Redmi K40) के साथ देखने को मिलेगा और यह दोनों फोन एक ही महीने में लॉन्च किए जा रहे हैं।

Realme, realme race pro, realme race pro price, realme race vs Redmi K40,Realme। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Realme Race Pro launch soon : Realme लेटेस्ट प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 के साथ कंपनी का पहला लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन रियलमी रेस जल्द लॉन्च कर सकती है। यह जानकारी कंपनी ने कंफर्म कर दी है। यह फोन साल की पहली तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। एक अनुमान है कि इस फोन को फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। रियलमी रेस का मुकाबला रेडमी के40 (Redmi K40) के साथ देखने को मिलेगा और यह दोनों फोन एक ही महीने में लॉन्च किए जा रहे हैं।

चीन स्थित रियलमी के प्रमुख Xu Qi ने इस फोन को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर टीज किया है। टॉप एग्जीक्यूटिव ने कहा कि रियलमी रेस (Realme Race) को स्प्रिंग फेस्टिवल के तुरंत बाद लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन 12 फरवरी के बाद लॉन्च होगा। हालांकि कंपनी ने अभी एक तारीख का खुलासा नहीं किया है। असल में Realme Race Pro का मुकाबला Redmi K40 pro से होगा। Redmi K40 pro को भी फरवरी में लॉन्च किया जाएगा।

Realme Race स्पेसिफिकेशन
रिययमी रेस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं, जिनका नाम रियलमी रेस और रियलमी रेस प्रो होगा। रियलमी रेस में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। यह एक 5G फोन होगा। इसमें 120वाट का चार्जर मिलेगा, जो फोन को तेजी से चार्ज कर सकेगा। साथ ही इसमें 12जीबी तक की रैम दी जाएगी। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो यह फोन 64 मेगापिक्ल के कैमरे के साथ आ सकता है। साथ ही सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल दिया जा सकता है।

Realme Race Pro स्पेसिफिकेशन
रियलमी रेस प्रो में 6.8 इंच का एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रेजोल्यूशन 3,200 x 1,440 पिक्सल होगा। इस फोन में 160 हर्टज का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा। लीक जानकारी में बताया गया है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर काम करेगा, जिसके साथ Adreno 660 GPU भी मिलेगा। साथ ही 12जीबी तक रैम और 512जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इस फ्लैगशिप फोन में एक 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो 125वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Realme Race बनाम Redmi K40
रियलमी रेस का मुकाबला रेडमी के 40 सीरीज (Realme Race vs Redmi K40) के साथ होगा। रेडमी के40 के बारे में काफी जानकारी लीक हो चुकी हैं। रेडमी के40 सीरीज के तहत दो फोन लॉन्च किए जा सकते हैं, जिनके नाम रेडमी के40 और रेडमी के40 प्रो होगा। इससे पहले जनरल मैनेजर Lu Weibing ने संकेत दिए थे कि इन फोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 888 इस्तेमाल किया जाएगा।

Next Stories
1 मां अपनी बेटी से खुलकर करे बात, वरना होगा ‘लव जिहाद’- बोलीं BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा- मर्यादा में खुलने दो…परिवार बचा रहेगा
2 ‘रेडिएशन से बचाएगा गाय का गोबर’, कामधेनु आयोग के दावे पर वैज्ञानिकों ने उठाए सवाल
3 किसान ट्रैक्टर परेडः ‘पंजाब के हर गांव से रहेगा ट्रैक्टर…बनने जा रहा इतिहास’, बोले अन्नदाता
यह पढ़ा क्या?
X