ताज़ा खबर
 

5000mAh बैटरी और 30W के फास्ट चार्जर के साथ आया Realme Narzo 30, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo 30 स्मार्टफोन को मलेशिया में लॉन्च कर दिया है और यह भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। इसमें 5000mAh की बैटरी और 30वाट का फास्ट चार्जर दिया है। आइये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, कैमरा और कीमत बारे में।

Realme narzo 30 को लॉन्च कर दिया है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Realme Narzo 30 एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी और 30वाट का फास्ट चार्जर दिया है। इस फोन को अभी मलेशिया में लॉन्च किया है और जल्द ही भारत में दस्तक देगा। इससे पहले रियलमी नारजो 30 सीरीज के अन्य दो स्मार्टफोन नारजो 30ए और नारजो 30 प्रो फोन को भारत में लॉन्च किया जा चुका है। रियलमी नारजो 30 की कीमत RM 799 रखी है, जो भारत में करीब 14160 रुपये होती है।

Realme Narzo 30 स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलियो जी95 प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ हाल ही में शाओमी ने रेडमी नोट 10एस को लॉन्च किया था। इस फोन में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया गया है और इसके बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। साथ ही इसमें 30 वाट का फास्ट चार्जर मिलेगा, जो स्मार्टफोन को तेजी से चार्ज करेगा। इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Realme Narzo 30 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

रियलमी नारजो 30 में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जो फुलएचडी प्लस रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इस फोन में पंच होल कटआउट दिया है, जो टॉप लेफ्ट साइड और इसमें सेल्फी कैमरा दिया गया है।

यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो जी 95 प्रोसेसर के साथ आता है, जो 12 एनएम बेस्ड प्रोसेस पर तैयार हुआ है। इसमें एआरएम माली जी 76 जीपीयू प्रोसेसर दिया है। साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड रियलमी यूआई 2.0 पर काम करता है।

Realme Narzo 30 का कैमरा सेटअप

रियलमी नारजो 30 के बैक पैनल पर तीन कैमरों का सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। साथ ही 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया है, इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया है। यह पोन 4K वीडियो को रिकॉर्ड कर सकता है। फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

Realme Narzo 30 की बैटरी

रियलमी के इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 30 वाट के डार्ट चार्ज टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। कनेक्टिवटी की बात करें तो इसमें जीपीएस, एनएफसी, डुअल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ वी 5.0 और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया है। साथ ही इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है और माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का अलग से स्लॉट है।

Next Stories
1 Amazon Mini TV पर मुफ्त में देखें वेब सीरीज और शोज, जानें कैसे करें इस्तेमाल
2 पुराने फोन की बैटरी जल्दी हो रही है डाउन, तो अपनाएं ये 5 टिप्स और बढ़ाएं बैटरी बैकअप
3 Battlegrounds Mobile India का प्री रजिस्ट्रेशन शुरू, जान लें 4 जरूरी बातें
यह पढ़ा क्या?
X