ताज़ा खबर
 

Realme Narzo 20A और Moto E7 Plus की आज पहली Flipkart सेल, इस Redmi स्मार्टफोन को देते हैं टक्कर

Budget Smartphones under 10000: आज है Realme Narzo 20A और Moto E7 Plus को खरीदने का मौका। दोनों ही मोबाइल Flipkart पर मिलेंगे, जानें कीमत, फीचर्स और फ्लिपकार्ट ऑफर्स के बारे में।

Realme Narzo 20ARealme Narzo 20A Price in India के बारे में जानें (फोटो- रियलमी)

Smartphones under 10000: आपका भी नया फोन खरीदने का बजट अगर 10 हजार रुपये है तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की इस प्राइस रेंज़ में मिलने वाले दो बजट स्मार्टफोन्स Realme Narzo 20A और Motorola Moto E7 Plus की आज पहली Flipkart सेल है।

रियलमी नार्जो 20ए कंपनी की Realme Narzo 20 Series का हिस्सा है। कुछ अहम खासियतों की बात करें तो नार्जो 20ए बजट स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। आइए आपको सेल शुरू होने से पहले दोनों ही स्मार्टफोन्स की भारत में कीमत फीचर्स और इनके साथ मिलने वाले Flipkart Offers के बारे में जानकारी देते हैं।

Realme Narzo 20A Price in India

रियलमी नार्जो 20ए के दो कलर वेरिएंट हैं, ग्लोरी सिल्वर और ब्लू। इस Realme Mobile फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8499 रुपये है।

वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9499 रुपये तय की गई है। नार्जो 20ए की पहली सेल आज यानी 30 सितंबर दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart के अलावा रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट रियलमी डॉट कॉम पर शुरू होगी।

सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) वाला ये बजट स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित रियलमी यूआई पर काम करता है। फोन में 6.5 इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल हुआ है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं और इस फोन के अन्य Realme Narzo 20A Specifications जानने के इच्छुक हैं तो यहां क्लिक कर आप सभी फीचर्स पढ़ सकते हैं।

Moto E7 Plus Price in India

मोटो ई7 प्लस के दो कलर वेरिएंट हैं, मिस्टी ब्लू और ट्विलाइट ऑरेंज। फोन का सिंगल वेरिएंट है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इस मॉडल की कीमत 9499 रुपये है।

उपलब्धता की बात करें तो मोटो ई7 प्लस की पहली सेल 30 सितंबर यानी आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

कैमरा सेटअप की बात करें तो मोटो ई7 प्लस में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, अपर्चर एफ/1.7 है। साथ में 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/2.4 है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है,अपर्चर एफ/2.2 है। यदि आप इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो इच्छुक ग्राहक यहां क्लिक कर फोन के सभी फीचर्स विस्तार से पढ़ सकते हैं।

इस Redmi स्मार्टफोन से होती है टक्कर

रियलमी नार्जो 20ए की मार्केट में भिंड़त Xiaomi के Redmi 9i स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट से होती है, इसके शुरुआती वेरिएंट में 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट है जिसकी कीमत 8299 रुपये है।

Samsung Galaxy M51 समेत भारत में इस महीने लॉन्च हुए ये 12 दमदार स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट

वहीं, इस Redmi Mobile के टॉप वेरिएंट में 4 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट है और इस मॉडल का दाम 9299 रुपये है, यह मॉडल मोटो ई7 प्लस को टक्कर देता है, दोनों ही फोन की कीमत एक-दूसरे के आसपास है।

500 रुपये से कम में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग वाले प्लान्स, साथ ही ढेरों बेनिफिट्स भी

Flipkart Offers

दोनों ही मोबाइल फोन्स के साथ एक समान ऑफर्स लिस्ट किए गए हैं लेकिन मोटो ई7 प्लस के सााथ ग्राहकों की सहूलियत के लिए 1056 रुपये प्रतिमाह और नार्जो 20ए के साथ 945 रुपये प्रतिमाह की शुरुआती बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा है।

ICICI Bank क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक और एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केबीसी 12 के दूसरे एपिसोड में पूछे गए ये सवाल
2 48MP कैमरा वाले Realme Narzo 20 की अगली Flipkart सेल इस दिन, कीमत है 12 हजार से कम
3 Realme 7i भारत में इस दिन होगा लॉन्च, इन रियलमी प्रोडक्ट्स से भी उठेगा पर्दा, जानें डिटेल्स
यह पढ़ा क्या?
X