ताज़ा खबर
 

Realme Narzo 10A और Moto G9 की सेल आज, इन स्मार्टफोन्स से होती है टक्कर

Best Mobiles under 15000: इस रेंज़ में आने वाले Realme Narzo 10A और Motorola Moto G9 की है आज Flipkart सेल। जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक और ऑफर्स से जुड़ी डिटेल्स।

Realme Narzo 10ARealme Narzo 10A Price के बारे में जानें (फोटो- रियलमी)

Best Smartphones under 15000: इस प्राइस रेंज़ में नया स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की आज यानी 11 सितंबर दोपहर 12 बजे बजट स्मार्टफोन Realme Narzo 10A और Motorola Moto G9 की फ्लिपकार्ट सेल शुरू होगी।

अहम खासियतों की बात करें तो इस रियलमी मोबाइल फोन में तो ग्राहकों को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, बड़ा डिस्प्ले और बड़ी बैटरी मिलती है। वहीं, दूसरी तरफ मोटो जी9 स्मार्टफोन में 48MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। आइए सेल शुरू होने से पहले आपको रियलमी और मोटोरोला ब्रांड के इन स्मार्टफोन्स की कीमत, फीचर्स और Flipkart Offers के बारे में जानकारी देते हैं।

Realme Narzo 10A Price in India

रियलमी मोबाइल फोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 8,999 रुपये है। वहीं, फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। इस रियलमी फोन के दो कलर वेरिएंट हैं, सो ब्लू और सो व्हाइट।

उपलब्धता की बात करें तो रियलमी नार्जो 10ए की सेल 11 सितंबर यानी आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। फोन के साथ मिलने वाले कुछ ऑफर्स भी लिस्ट हैं।
रियलमी नार्जो 10ए स्मार्टफोन में 6.5 इंच एचडी+ (720×1600 पिक्सल) डिस्प्ले है।

Realme Narzo 10A Realme Narzo 10A के बारे में जानें (फोटो- फ्लिपकार्ट)

फोन में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है। इसके अलावा फोन में यदि आप Realme Narzo 10A Specifications जानने के इच्छुक हैं तो यहां क्लिक कर आप फोन के सभी फीचर्स के बारे में जान सकते हैं।

Moto G9 Price in India

फोन के दो कलर वेरिएंट हैं, फॉरेस्ट ग्रीन और सेफायर ब्लू। फोन के 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,499 रुपये तय की गई है। मोटो जी9 स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा, हैंडसेट की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

 Moto G9
Moto G9 के बारे में जानें (फोटो- फ्लिपकार्ट)

Gas Cylinder Booking: व्हाट्सऐप से ऐसे बुक करें HP Gas सिलेंडर, ये है नंबर और तरीका

इस मोटोरोला फोन में 6.5 इंच एचडी+ मैक्स विज़न टीएफटी डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 87 प्रतिशत है। फोन में जान फूंकने के लिए 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, यह 20 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। अन्य Moto G9 Specifications जानने के इच्छुक हैं तो यहां क्लिक कर फोन के सभी फीचर्स पढ़ सकते हैं।

Realme के इस फोन को देता है टक्कर

मोटो जी9 की मार्केट में भिड़ंत इसी प्राइस रेंज़ में मिलने वाले Realme Narzo 10 से होती है। इस फोन की अहम खासियतों की बात करें तो इस मोबाइल फोन में भी आपको मोटो जी9 की तरह 48MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

Vi Plan: 300 रुपये से कम में 112GB डेटा और फ्री कॉलिंग का फायदा, Airtel के इस प्लान को देता है टक्कर

फोन के 4 जीबी रैम औऱ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। रियलमी नार्जो 10 में 6.5 इंच एचडी+ (720×1600 पिक्सल) मिनी-ड्रॉप डिस्प्ले, आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। प्रोटेक्शन के लिए 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल हुआ है। अन्य Realme Narzo 10 जानने के इच्छुक हैं तो यहां क्लिक कर फोन के सभी फीचर्स पढ़ सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब तक अरविंद केजरीवाल जिंदा है, किसी का घर नहीं ढह सकता- बीजेपी को आप का जवाब, SC जाएगी दिल्‍ली सरकार
2 IAF के स्क्वाड्रन गोल्डन एरोज में शामिल हुए राफेल फाइटर, जानें इस स्क्वाड्रन के शौर्य का इतिहास
3 योग गुरु रामदेव ने इस सरकार में ठुकरा दिया था कैबिनेट मंत्री का दर्जा, कहा था- बाबा हूं, बाबा ही रहने दो
यह पढ़ा क्या?
X