ताज़ा खबर
 

Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A होंगे 21 अप्रैल को भारत में लॉन्च, जानें डिटेल्स

Realme Narzo series: रियलमी अपनी लेटेस्ट नार्जो सीरीज़ के अंतर्गत Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A को भारत में 21 अप्रैल को लॉन्च करेगी।

Realme Narzo 10, Realme Narzo 10ARealme Narzo Series Launch Date in India: जानें, रियलमी नार्जो सीरीज़ के बारे में

Realme Narzo 10 Launch Date in India, Realme Narzo 10A Launch Date in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo के सब-ब्रांड रियलमी ने अपनी आगामी नार्जो सीरीज़ की नई लॉन्च तारीख की घोषणा कर दी है। Realme ब्रांड के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को भारत में 21 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा।

याद करा दें कि रियलमी नार्जो 10 और रियलमी नार्जो 10ए को भारत में मार्च में लॉन्च किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus in India) लॉकडाउन के चलते लॉन्च इवेंट को टाल दिया गया था।

Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A का लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार 12:30 बजे शुरू होगा। यदि आप भी घर बैठे इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग को देखना चाहते हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग रियलमी इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब (YouTube) चैनल पर होगी।

दोनों ही स्मार्टफोन्स से जुड़े कई लीक्स पहले ही सामने आ चुके हैं। Realme Narzo 10 Price की बात करें तो इस फोन की संभावित कीमत 15,000 रुपये से कम हो सकती है।

कुछ समय पहले सामने आए लीक से इस बात का भी संकेत मिला था कि रियलमी नार्जो 10 में 6.5 इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।
नार्जो 10 को लेकर कंपनी पहले ही इस बात को कंफर्म कर चुकी है कि फोन में 5000 mAh की बैटरी जान फूंकने के लिए मिलेगी।

वहीं, दूसरी तरफ रियलमी नार्जो 10ए में मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट, 6.5 इंच एचडी+ स्क्रीन, तीन रियर कैमरे और 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है। रियलमी नार्जो 10 के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे तो वहीं रियलमी नार्जो 10ए के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं।

Zoom App कई जगह है बैन, यूज करते वक्‍त जरूर बरतें ये सावधान‍ियां

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट वैक्यूम क्लीनर, जानें खूबियां और कीमत

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट वैक्यूम क्लीनर, जानें खूबियां और कीमत
2 Zoom App है कई जगह बैन, इस्तेमाल करते वक्‍त बरतें ये सावधान‍ियां
3 Lockdown में Tata Sky फ्री दे रही ये 10 चैनल्स, देखें लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X