ताज़ा खबर
 

Realme laptop: रियलमी इस साल लॉन्च कर सकती है अपना लैपटॉप, मिलेंगी ये खूबियां

रियलमी (Realme) इस साल अपना लैपटॉप जून महीने में लॉन्च कर सकती है। लैपटॉप की जानकारी टिप्सटर मुकुल शर्मा ने दी है लेकिन अभी तक कंपनी ने इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है।

यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Realme laptop : रियलमी (Realme) इस साल अपना लैपटॉप जून महीने में लॉन्च कर सकती है। कंपनी इससे पहले स्मार्टफोन, इयरफोन, स्मार्ट टीवी और कई आईओटी प्रोडक्ट लॉन्च कर चुकी है। लैपटॉप की जानकारी टिप्सटर मुकुल शर्मा ने दी है लेकिन अभी तक कंपनी ने इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है। बताते चलें कि रियलमी की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी माने जाने वाली कंपनी शाओमी भारत में पहले ही अपना लैपटॉप लॉन्च कर चुकी है।

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कंपनी से हाल ही में लैपटॉप को लेकर कई सवाल पूछे जा रहे हैं कि रियलमी अपना लैपटॉप कब लाएगी। हालांकि मुकुल शर्मा ने लैपटॉप के कंफीग्रेशन की जानकारी नहीं दी है। रियलमी इस लैपटॉप से शाओमी, रेडमी और हुवावे और एटपी जैसे लैपटॉप को पछाड़ने की कोशिश करेगी।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो 91 मोबाइल्स ने बताया है कि लैपटॉप में इंटेल कोर या फिर एएमडी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही इसमें विंडोज-10 का फीचर मिलेगा।

इसके अलावा रियलमी भारत मे जल्द ही अपने कई प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती है, जिनमें Realme Smart TV, Realme 5G Mobiles, Realme Smart Speakers, Realme Earbuds, Realme trimmer, Realme laptops और Realme smart bulbs समेत कई और भी कई गैजेट्स हैं। हाल ही में बीजीआर इंडिया के साथ बातचीत में रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने कंपनी की इस साल की योजना के बारे में बताया है।

रियलमी जल्द लॉन्च करेगी रियलमी एक्स 7 प्रो
हाल ही में टिप्सटर Debayan Roy ने ट्वीट किया है और बताया है कि Realme X7, X7 Pro स्मार्टफोन भारत में 4 फरवरी को लॉन्च किए जाएंगे। माधव सेठ स्मार्टफोन की एक वीडियो भी ट्वीट कर चुके हैं, जिसमें वह फोन पर गेम खेलते हुए नजर आए हैं।

Next Stories
1 POCO M3 India launch soon: इसमें होंगे दमदार फीचर्स, कंपनी ने पहली बार दिए संकेत
2 Xiaomi Mi 10 सीरीज में होगा एक और दमदार फोन लॉन्च, जान लें फीचर्स
3 FAU-G Game Launched in India: FAU-G गेम लॉन्च, ऐसे करें इंस्टॉल
ये पढ़ा क्या?
X