ताज़ा खबर
 

Realme Fitness Band अगले महीने 5 मार्च को होगा भारत में लॉन्च, जानें डिटेल्स

Realme Fitness Band: रियलमी फिटनेस बैंड अगले महीने मार्च में लॉन्च होगा। बता दें कि Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है।

Realme Fitness Band: जानें, रियलमी फिटनेस बैंड के बारे में (फोटो- ट्विटर/रियलमी)

Realme Fitness Band: Realme X50 Pro 5G को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, इवेंट के दौरान रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने रियलमी फिटनेस बैंड की लॉन्च तारीख से भी पर्दा उठा दिया है। भारतीय बाजार में रियलमी फिटनेस बैंड की लॉन्च तारीख कंफर्म हो गई है। फिटनेस बैंड के जरिए रियलमी अब वियेरबल मार्केट में कदम रखने की तैयारी में है।

रियलमी का लेटेस्ट और भारत का पहला 5G स्मार्टफोन आज यानी 24 फरवरी शाम 6 बजे फ्लिपकार्ट (Flipkart) और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। Realme फिटनेस बैंड को अगले महीने 5 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी के पहले टीवी (Realme TV) को भारत में 2020 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। लीक हुई इमेज के अनुसार, आगामी रियलमी फिटनेस बैंड कर्व्ड डिस्प्ले के साथ उतारा जा सकता है।

फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि फिटनेस बैंड में कलर डिस्प्ले मिलेगा या नहीं। Realme Fitness Band के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स से पर्दा उठना तो अभी बाकी है।

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि आगामी रियलमी फिटनेस बैंड का नाम Realme Sayhat हो सकता है। लॉन्च तारीख सामने आ चुकी है अब ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी लॉन्च से पहले फिटनेस बैंड के कुछ प्रमुख फीचर्स से पर्दा उठा सकती है।

आज रियलमी इवेंट में रियलमी एक्स50 प्रो 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। Realme X50 Pro 5G Price in India की अगर बात करें तो रियलमी एक्स50 प्रो 5जी फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये और 12 जीबी रैम/ 256 जीबी स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये है।

Realme X50 Pro 5G Specifications की बात करें तो फोन के फ्रंट पैनल पर डुअल-पंच होल डिज़ाइन दिया गया है, डिस्प्ले 180 हर्ट्ज़ सैंपल रेट के साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आती है। फोन में 6.44 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले है, ब्राइटनेस 1000 निट्स है। फोन एचडीआर10+ सर्टिफाइड है। फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए पढ़ें हमारी खबर।

Reliance Jio Phone Plans: 70 रुपये से कम में दो नए प्लान्स, जानें वैलिडिटी और बेनिफिट्स

25MP सेल्फी कैमरे वाला Samsung Galaxy A50 मिल रहा 3,949 रुपये में! Flipkart पर ऐसे पाएं छूट

Next Stories
1 Nokia 9 PureView: पांच रियर कैमरे वाला यह फोन हुआ 15,000 रुपये सस्ता, जानें नई कीमत
2 Realme X50 Pro 5G: दो सेल्फी कैमरों के साथ भारत का पहला 5जी फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां
3 64MP कैमरा सेंसर वाले Samsung Galaxy A71 की बिक्री शुरू, Amazon पर मिल रहे ये शानदार ऑफर्स
Coronavirus LIVE:
X