ताज़ा खबर
 

इन शानदार ऑफर्स के साथ 21 फरवरी तक ओपन सेल में मिलेगा Realme C3

smartphones under 7000: realme c3 खरीदने के लिए अब नहीं करना होगा इंतजार, सीमित समय के लिए शुरू हुई ओपन सेल। realme phone price के बारे में जानें।

Realme C3 Price in India: जानें, रियलमी सी3 की कीमत

Realme C3 Open Sale: हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo के सब-ब्रांड रियलमी के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन रियलमी सी3 को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो हमारी यह खबर खास आप लोगों के लिए है। Realme Smartphone को खरीदने के लिए अब आपको फ्लैश सेल का इंतज़ार करने की जरूरत नहीं है, आइए अब आपको रियलमी सी3 ओपन सेल से जुड़ी अहम जानकारी देते हैं।

रियलमी सी3 भारत में फिलहाल सीमित समय के लिए ओपन सेल में उपलब्ध कराया गया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 21 फरवरी तक ग्राहकों को Realme C3 खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतज़ार करने की जरूरत नहीं होगी। जी हां, 21 फरवरी 2020 तक रियलमी सी3 ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट रियलमी डॉट कॉम पर 24×7 बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Realme C3 Flipkart Sale Realme C3 Flipkart Sale: जानें, रियलमी सी3 की कीमत और ऑफर्स (फोटो- रियलमी/ ट्विटर)

Realme C3 Price in India

रियलमी स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम/32 जीबी वेरिएंट की भारत में कीमत 6,999 रुपये है। 4 जीबी रैम और 64 जीबी वाले वेरिएंट का दाम 7,999 रुपये है। नए रियलमी स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट हैं, ब्लेजिंग रेड और फ्रोजन ब्लू।

Flipkart Offers

रियलमी सी3 स्मार्टफोन के साथ कुछ फ्लिपकार्ट ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट, पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 6,950 रुपये तक का डिस्काउंट है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक भी है।

Realme C3 Specifications: रियलमी फोन में 6.52 इंच (720×1600 पिक्सल) मिनी ड्रॉप नॉच डिस्प्ले है, स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 प्रतिशत है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 है। रियलमी स्मार्टफोन में 12nm मीडियाटेक हीलियो जी70 एआई प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए एआरएम जी52 जीपीयू भी है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित Realme UI पर चलता है। जान फूंकने के लिए 5,000 mAh की दमदार बैटरी है, यह रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है। सिक्योरिटी के लिए रियलमी सी3 स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह नहीं मिली है। कनेक्टिविटी के लिए रियलमी सी3 में वीओएलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5, 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और जीपीएस सपोर्ट शामिल है।

Realme C3 Camera: बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, 12MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8। 2MP पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर दिया गया है। रियर कैमरा 4x ज़ूम और फास्ट PDAF फोकस के साथ आता है। वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल एआई ब्यूटी सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन की लंबाई-चौड़ाई 164.4x75x8.95 मिलीमीटर और वज़न 195 ग्राम है।

7,000 रुपये के बजट में खरीदें 5,000 mAh बैटरी वाले ये दमदार स्मार्टफोन्स

Reliance Jio Plans: हर दिन 2GB डेटा वाले इन प्लान्स के साथ हैं कई बेनिफिट्स भी, जानें डिटेल्स

Next Stories
1 Reliance Jio Plans: हर दिन 2GB डेटा वाले इन प्लान्स के साथ हैं कई बेनिफिट्स भी, जानें डिटेल्स
2 64MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A71 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें
3 लॉन्च से पहले Samsung Galaxy M31 के स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक, जानें डिटेल्स
ये पढ़ा क्या?
X