ताज़ा खबर
 

Realme ला रहा है 6000mAh बैटरी और 4 कैमरे वाला फोन, माइक्रोमैक्स का नया फोन 19 मार्च को देगा दस्तक

Realme C25 को 23 मार्च को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा, जिसमें 6000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। वहीं, माइक्रोमैक्स भारत में 19 मार्च को अपना नया फोन लॉन्च करेगा, जिसका नाम Micromax in 1 है। आइये जानते हैं इनके बारे में।

रिलयमी सी25 23 मार्च को होगा लॉन्च। (फोटोः द मोबाइल इंडियन)

Realme C25 Specifications: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी अपना नया स्मार्टफोन रियलमी सी25 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अपकमिंग हैंडसेट को लेकर कंपनी ने कंफर्म जानकारी भी दे दी है। इस फोन को 25 मार्च को ग्लोबली मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन के बारे में ऑफिशियल पेज पर जानकारी दी है। इसके साथ ही कंपनी रियलमी सी21 को भी लॉन्च करेगी, जो पहले मलेशिया में लॉन्च कर चुकी है।

Realme C25 डिस्प्ले और कैमरा

रियलमी सी25 स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। साथ ही कंपनी इसमें मीडियाटेक हीलियो जी70 गेमिंग प्रोसेसर देगी। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर तीन कैमरों का सेटअप देगी, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। यह फोन 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ दस्तक देगा, जिसे TÜV Rheinland सर्टिफाइड मिला है, जो आंखों को राहत देता है।

Realme C21 स्पेसिफिकेशन

रियलमी सी 21 की बात करें तो इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा और इस फोन को पहले मलेशिया में लॉन्च कर चुके हैं। इसकी कीमत करीब करीब 8600 रुपये है। इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें मीडियाटेक हेलियो जी35 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है।

Realme C21 कैमरा

इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, 2 मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर है और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी से लैस है।

Micromax in 1 की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी

माइक्रोमैक्स जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने जा रहा है, जिसमें बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसकी जानकारी खुद कंपनी की वेहसाइट से मिलती है। इसमें फ्लिपकार्ट का लोगो लगाया है, जिससे पता चलता है कि इसे बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Micromax in 1 का कैमरा सेटअप

माइक्रोमैक्स ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में अपनी ऑफिशियल साइट पर डिजाइन दिखाया है, जिसमें स्मार्टफोन कंपनी ने फोन का पोस्टर जारी किया है। इसमें फ्रंट और बैक दोनों को दिखाया है। बैक पर ट्रिपल कैमरा सेंसर दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक स्थान पर एआई सेंसर लिखा है। साथ ही कंपनी ने इस कैमरा के खिलाड़ी बताया है।

Next Stories
1 Feature Phone under Rs 1500: सैमसंग, नोकिया, माइक्रोमैक्स दे रहे हैं अच्छे विकल्प, Jiophone से होगी टक्कर
2 Samsung का 3000 mAh बैटरी वाला फोन हुआ सस्ता, 5000 रुपये से कम हुई कीमत
3 Reliance Jio, BSNL, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के ये हैं सबसे सस्ते रिचार्ज, 11 रुपये है शुरुआती कीमत
यह पढ़ा क्या?
X