ताज़ा खबर
 

Realme C21: सिंगल चार्ज पर 47 दिन चलेगी बैटरी, 5 मार्च को होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme C21 को 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में 5000 mAh की बैटरी मिलेगी, जो 47 दिन का स्टैंडबाय बैकअप देगी। साथ ही इसमें 6.5 इंच का आईपीएस डिस्प्ले मिलेगी, जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। आइये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन, कैमरा और बैटरी के बारे में।

Realme C21, Realme C21 price in india,Realme C21 5 मार्च को देगा दस्तक। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः रियलमी वेबसाइट)

Realme C21 को 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 47 दिन का स्टैंडबाय बैकअप देगी। अभी इस फोन को मलेशिया में लॉन्च किया जाएगा, उसके बाद यह भारत समेत अन्य देशों में भी दस्तक देगा। रियलमी मलेशिया ने एक पोस्टर का टीजर जारी किया है, जिसमें इस फोन से संबंधित कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है।

Realme C21 Specifications price and camera

91 मोबाइल्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल पर दिया जाएगा। साथ ही इसका रिफ्रेश रेट 90hz का होगा है। यह एक बजट स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी ने रियलमी सी20 को लॉन्च किया था।

Realme C21 Specifications

गिजबोट ने AliExpress के लिस्टिंग के हवाले से जानकारी दी है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है। यह फोन 10 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आ सकता है, जो 5000 एमएएच की बैटरी को चार्ज करेगा।

Realme C21 camera

रियलमी सी21 में बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर हो सकता है। जबकि अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हो सकते हैं, जिनमें से एक डेप्थ और दूसरा मैक्रो सेंसर होगा।

Realme C21 price

Realme C21 की कीमत की बात करें तो यह 11,000 रुपये से लेकर 15,000 रुपये की कीमत के बीच में लॉन्च हो सकता है। हालांकि अभी कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा।

Next Stories
1 बंगाल चुनावः आई BJP सरकार तो 24 घंटे में बंद होंगे बूचड़खाने- योगी; बुजुर्ग महिला की पिटाई पर कहा- आंसू आ गए थे
2 वैक्सीन लगवाने के दौरान PM की वेश-भूषा पर पैनलिस्ट ने उठाए सवाल तो बोलीं BJP नेत्री- जो बरबरी की जैकेट पहन फटा कुर्ता दिखाते हैं, वे पहनावे के आगे सोच नहीं पाते
ये पढ़ा क्या?
X