ताज़ा खबर
 

Realme ला रहा है 2 नए फोन, 5000 mAh बैटरी और सुपर पावर सेविंग मोड के साथ होंगे लॉन्च

Realme ला रहा है 2 नए फोन, जिनके नाम Realme C20 और Realme C21 होंगे। इसकी जानकारी कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर दी है। इन स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी, बड़ी डिस्प्ले और अच्छे कैमरे देखने को मिलेंगे।

Realme Upcoming Phone, Realme new Phone, FlipkartRealme ला रहा है 2 नए फोन। (फोटोः फ्लिपकार्ट)

Realme भारत में 8 अप्रैल को अपने दो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा, जिनके नाम रियलमी सी 20 और रियलमी 21 हैं। इन दोनों स्मार्टफोन की जानकारी कंपनी ने ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर दी है। दरअसल, फ्लिपकार्ट पर इन दोनों स्मार्टफोन के लिए अलग से पेज तैयार किया है। इसमें फोन के फीचर्स के संकेत दिए गए हैं। साथ ही इन फोन के कलर वेरियंट के बारे में भी बताया गया है।

रियलमी सी 20 और सी 21 को भारत से पहले दूसरे देशों में लॉन्च किया गया जा चुका है। इस सीरीज का एक और स्मार्टफोन है, जिसका नाम रियलमी सी 25 है, जिसकी भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं है। फ्लिपकार्ट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, रियलमी सी 20 कूल ब्लू और कूल ग्रे कलर वेरियंट में आएंगे, जबकि रियलमी सी 21 को क्रोस ब्लू और क्रोस ब्लैक में उतारा जाएगा।

इसमें होगी दमदार बैटरी

फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के मुताबिक, इन स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी और सुपर पावर सेविंग मोड होगा। लिस्टिंग के मुताबिक, यह बैटरी 47 दिन का स्टैंडबाय बैटरी बैकअप देती है। जबकि 7.5 घंटे का गेमिंग बैकअप है। 44.2 घंटे का कॉलिंग बैकअप है।

रियलमी सी21 में होगा एआई कैमरा

फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के मुताबिक, रियलमी सी 21 में 13 मेगापिक्सल का एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 4160×3120 रेजोल्यूशन की पिक्चर कैप्चर करने की काबिलियत रखता है। जबकि रियलमी सी 20 में 8 मेगापिक्सल का एआई कैमरा दिया गया है।

रियलमी सी सीरीज में होगी बड़ी डिस्प्ले

रियलमी के इन स्मार्टफोन में बड़ी डिस्प्ले मिलेगी, जिसका संकेत फ्लिपकार्ट पर बिग डिस्प्ले के नाम दिया है। हालांकि साइज के बारे में नहीं बताया है। यह डिस्प्ले एचडी प्लस डिस्प्ले होगी। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89.5 प्रतिशत होगा।

Next Stories
1 Reliance Jio 84 दिन की वैलिडिटी के साथ देता है ये 4 प्लान, जानें कीमत और अन्य बेनेफिट्स
2 Vivo दे रहा है 5000 mAh तक की बैटरी वाले 5 फोन, इनमें है 6जीबी रैम, 15,000 रुपये से कम है सभी की कीमत
3 HP Chromebook 11a भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज पर देगा 16 घंटे का बैकअप, जानें कीमत
ये पढ़ा क्या?
X