ताज़ा खबर
 

Realme Buds Air Neo की सेल आज Flipkart पर, सुपर लो लेटेंसी मोड समेत हैं कई खूबियां, जानें कीमत

Realme Buds Air Neo Price: आज होगी रियलमी बड्स एयर नियो की Flipkart Sale। Realme Buds Air Neo Features और Flipkart Offers जानें।

Author May 28, 2020 6:50 AM
Realme Buds Air Neo Price, FlipkartRealme Buds Air Neo Price, Flipkart: जानें, रियलमी बड्स एयर नियो के बारे में

Realme Buds Air Neo Price, Flipkart: Realme ने इस सप्ताह के शुरुआत यानी 25 मई को भारत में अपने लेटेस्ट रियलमी बड्स एयर नियो को लॉन्च किया है, आप भी अगर रियलमी ब्रांड के इन ईयरबड्स को खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि आज इनकी सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट रियलमी डॉट कॉम पर शुरू होगी।

अहम खासियतों की बात करें तो नए Realme Buds में ग्राहकों को डायनामिक बास बूस्ट सॉल्यूशन और सुपर लो-लेटेंसी गेमिंग मोड समेत कई खूबियां मिलेंगी। सेल शुरू होने से पहले आइए आपको कीमत और खूबियों की जानकारी देते हैं।

Realme Buds Air Neo Price in India

भारत में रियलमी बड्स एयर नियो का दाम 2,999 रुपये तय किया गया है। जैसा कि हमने आपको बताया इन Realme Buds को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट रियलमी डॉट कॉम और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से दोपहर 12 बजे खरीदा जा सकेगा। बता दें कि रियलमी बड्स एयर नियो के तीन कलर वेरिएंट हैं, व्हाइट, ग्रीन और रेड।

Realme Buds Air Neo Features

रियलमी बड्स एयर नियो में आर1 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। याद करा दें कि यही चिपसेट Realme Buds Air में भी थे। बता दें कि इन लेटेस्ट बड्स में आपको सुपर लो-लेटेंसी गेमिंग मोड भी मिलेगा।

Realme ने 13 एमएम ड्राइवर के साथ एलसीपी मल्टी-लेयर कंपोजिट diaphragm है। एन्हांस्ड बास अनुभव के लिए रियलमी बड्स एयर नियो में डायनामिक बास बूस्ट सॉल्यूशन से लैस है।

 Realme Buds Air Neo Price Realme Buds Air Neo Price: रियलमी बड्स एयर नियो के बारे में जानें (फोटो- रियलमी डॉट कॉम)

इसके अलावा ईयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आते हैं।यूजर को गूगल फास्ट पेयर प्रोटोकॉल सपोर्ट भी मिलेगा। Realme Buds Air Neo में यूजर को टच कंट्रोल भी मिलेगा।

इसका मतलब आप डबल टैप कर किसी भी ट्रैक को प्ले या पॉज कर सकते हैं या फिर नेक्स्ट ट्रैक पर जाने के लिए तीन बार टैप करना होगा।इसके अलावा Realme earbuds में नॉयस कैंसिलेशन के लिए माइक्रोफोन भी दिया गया है।

बैटरी की बात करें तो Realme Buds Air Neo को लेकर दावा किया गया है कि यह सिंगल चार्ज में 3 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक प्रदान करता है। चार्जिंग केस भी 17 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है।

केस में चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि हर एक ईयरबड का वज़न 4.1 ग्राम है तो वहीं चार्जिंग केस का वज़न 30.5 ग्राम है। याद करा दें कि Realme Buds Air में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी था।

BevQ Liquor App: शराब खरीदने के लिए जल्द लॉन्च होगा यह एप, ऐसे करेगा काम

Reliance Jio का तोहफा, अब इन प्लान्स के साथ मिलेगा दोगुना डेटा, जानें जरूरी डिटेल्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BevQ Liquor App: शराब खरीदने के लिए जल्द लॉन्च होगा यह एप, ऐसे करेगा काम
2 Flipkart पर Vivo Days Sale शुरू, Vivo S1, Vivo S1 Pro समेत कई वीवो स्मार्टफोन्स पर हैं शानदार ऑफर्स
3 स्टायलस सपोर्ट वाला Moto G Pro लॉन्च, 48MP कैमरा समेत हैं ये खूबियां, जानें कीमत
यह पढ़ा क्या?
X