ताज़ा खबर
 

Realme Band: 9 स्पोर्ट्स मोड और कलर डिस्प्ले वाले इस फिटनेस बैंड की पहली सेल आज Amazon पर, जानें खूबियां

Realme Band Amazon Sale: रियलमी बैंड की पहली सेल आज अमेजन पर। जानें realme fitness band की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Author March 9, 2020 6:26 AM
Realme Band FeaturesRealme Band Features: जानें, रियलमी बैंड फीचर्स के बारे में (फोटो- रियलमी डॉट कॉम)

Realme Band Amazon Sale: रियलमी ने हाल ही में अपने पहले फिटनेस बैंड (fitness band) को भारत में लॉन्च किया है और आज रियलमी बैंड की पहली सेल ई-कॉमर्स साइट अमेजन और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर दोपहर 12 बजे होगी।

रियलमी बैंड के साथ कंपनी ने अपनी लेटेस्ट रियलमी 6 सीरीज़ (Realme 6 Series) के अतंर्गत रियलमी 6 (Realme 6) और रियलमी 6 प्रो (Realme 6 Pro) स्मार्टफोन को भी भारत में लॉन्च किया है। आइए आपको रियलमी बैंड की खासियतें और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Realme Band Price in India

रियलमी बैंड की भारत में कीमत 1,499 रुपये है। Realme Band Sale कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट रियलमी डॉट कॉम के अलावा ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी। कलर वेरिएंट की बात करें तो बैंड येलो, ब्लैक और ऑलिव ग्रीन कलर में उतारा गया है।

Realme Band Features

लेटेस्ट रियलमी बैंड में 0.96 इंच कलर टीएफटी डिस्प्ले (80×160 पिक्सल) है। रियलमी बैंड में कलर स्क्रीन दी गई है जिसपर रिमाइंडर, कॉल, टेक्स्ट और एसएमएस के नोटिफिकेशन दिखाई देंगे।

रियलमी बैंड की खासियत यह है कि इस डिवाइस को चार्ज करने के लिए किसी वायर की जरूरत नहीं है, यूजर बैंड को सीधे यूएसबी-ए पोर्ट में प्लग करके भी चार्ज कर सकते हैं। यह बैंड 5 लेवल ब्राइटनेस सपोर्ट करता है जिसे रियलमी लिंक ऐप से एडजस्ट किया जा सकता है।

रियलमी बैंड को IP68 वाटर रेसिस्टेंट सर्टिफिकेशन मिला हुआ है। यूजर को Realme Band में 9 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे जैसे रनिंग, बाइकिंग, हाइकिंग, वॉकिंग, योगा, क्लाइबिंग, स्पिनिंग, फिटनेस और क्रिकेट मोड शामिल है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रियलमी बैंड में तीन एक्सिस एक्सेलेरोमीटर, रोटर वाइब्रेशन मोटर और ब्लूटूथ वर्जन 4.2 है। यह बैंड एंड्रॉयड 5.0 और ऊपर के वर्जन के साथ सपोर्ट करता है। बैटरी क्षमता की बात करें तो बैंड में 90 mAh की बैटरी दी गई है।

रियलमी बैंड के अलावा रियलमी 6 और रियलमी 6 प्रो को भी आज भारत में लॉन्च किया गया है, अगर आप भी इन स्मार्टफोन्स की कीमत, फीचर्स और सेल तारीख के बारे में जानना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

Realme 6 Pro vs Poco X2: जानें, दो सेल्फी कैमरे वाला कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार

Reliance Jio का नया लॉन्ग-टर्म प्लान लॉन्च, 350GB डेटा के साथ मिलेंगे ये बेनिफिट्स

Next Stories
1 Reliance Jio vs Airtel: लंबी वैलिडिटी वाले किस कंपनी के प्लान में है ज्यादा फायदा, जानें जरूरी डिटेल्स
2 Flipkart पर Nokia 7.2 ऐसे मिल सकता है 1,499 रुपये में! जानें खासियतें
3 Realme 6 Pro vs Realme 5 Pro: जानें, एक-दूसरे से कितने अलग हैं ये रियलमी स्मार्टफोन्स
ये पढ़ा क्या?
X