ताज़ा खबर
 

Realme 8 सीरीज का फोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, इसमें होगा 108 MP का कैमरा

Realme 8 स्मार्टफोन भारत में जल्द 108MP कैमरे के साथ दस्तक दे सकता है। इसके बारे में रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ट्विटर पर संकेत दिए हैं।

realme,realme 8, Realme 8 series, madhve Seth,Realme 8 सीरीज का फोन भारत में जल्द देगा दस्तक। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः रियलमी वेबसाइट)

Realme 8 सीरीज स्मार्टफोन भारत में जल्द ही 108MP कैमरे के साथ दस्तक दे सकता है। इसके बारे में रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने संकेत दिए हैं। अभी कंपनी ने बुधवार को ही अपने तीन प्रोडक्ट से पर्दा उठाया है, जिनमें से एक भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन रियलमी Narzo 30 Pro है। हालांकि उनके ट्वीट में रियलमी 8 का जिक्र नहीं है लेकिन उन्होंने #InfiniteLeapWith8 हैशटैग का इस्तेमाल किया है, जिससे आशंका लगाई जा सकती है कि यह रियलमी 7 सीरीज की अपग्रेड सीरीज होगी। साथ ही ट्वीट में 108 का जिक्र किया गया है, जिससे उम्मीद लगाई जा सकती है कि यह स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल का कैमरे के साथ दस्तक दे सकता है।

सेठ ने अपने ट्वीट में कहा कि ज्यादा जानकारी आपके साथ कल यानी शुक्रवार को साझा की जाएगी। तो ऐसे में हमें 8 सीरीज के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए बहुत ज्यादा समय तक इंतजार करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Realme 8 specifications

रियलमी 8 के स्पेसिफिकेशन हाल ही में गीकबेंच पर स्पॉट किए गए थे, जिसमें मॉडल नंबर RMX3092 से इसकी जानकारी मिली थी। इस लिस्टिंग से पता चला था कि इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 720 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी अधिकतर क्लॉक स्पीड 2गीगाहर्ट्ज है।

Realme 8 feature

91 मोबाइल्स के मुताबिक, यह भारत का सबसे किफायती स्मार्टफोन हो सकता है। हालांकि अभी कंपनी ने कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। गीकबेंच की लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 8जीबी रैम मिलेगी और यह एंड्रॉयड 10 ओएस के साथ आ सकता है। चीन की सर्टिफिकेशन साइट 3C के मुताबिक, इसमें 65वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। साथ ही रियलमी का फोकस 5जी पर है। 91 मोबाइल्स के मुताबिक, Realme 8 series लेटेस्ट कनेक्टिविटी के साथ आएगा।

Realme Narzo 30 Pro 5G specifications

रियलमी नारजो 30 प्रो 5जी 6.5 इंच के फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800 यू प्रोसेसर, 6जीबी/8जीबी रैम और 64जीबी/128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह प्रोसेसर Realme X7 में भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी है और 30वाट का फास्ट चार्जर दिया है। रियलमी नारजो 30 प्रो 5जी में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। सेकेंडरी कैमरा 8MP सेंसर है, जो wide-angle लेंस है और इसका अपर्चर f/2.3 है। तीसरा कैमरा 2MP सेंसर है, जो एक मैक्रो लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Next Stories
1 WhatsApp खोले बगैर करें चैटिंग, जानें ऐसे ही टॉप 5 फीचर्स, बचेगा समय
2 Telegram में आए WhatsApp से भी एडवांस फीचर्स, खुद डिलीट हो जाएगा सेंड मैसेज, जानें ऐसे ही और फीचर्स
3 लाइव डिबेट में बोले गौरव भाटिया- लैला ओ लैला, मैं तेरी लैला; कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा- तू रहेगा अकेला..तेरे बालों का नहीं होगा कोई छैला
ये पढ़ा क्या?
X